संजीवनी टुडे

रशियन मॉडल का 7 साल से लगातार हो रहा था दुष्कर्म, बिजनसमैन ने बना रखा था बंधक

संजीवनी टुडे 23-02-2018 22:36:29

Source: google

नई दिल्ली। रूस में एक रशियन मॉडल का एक ऐसा किस्सा सामने आया है जिसे सात साल से एक बिजनसमैन ने ‘सेक्स स्लेव’ बनाकर रखा हुआ था। इस बीच उसे शारीरिक और मानसिक दोनों तरह की यातनाएं झेलनी पड़ीं। इस दौरान आरोपी बिजनेसमैन उसके साथ जबरन संबंध बनाता था और तरह-तरह की यातनाएं देता था। फिलाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। 

यह भी पढ़े: VIDEO : ओमान में पीएम मोदी, यूएई में बनेगा 55 हजार वर्गमीटर भूमि पर हिंदू मंदिर

नताशा नाम की 25 वर्षीय मॉडल ने आरोप लगाया है कि उसे दो बच्चों के साथ बंधक बनाकर रखा गया था। बिजनेसमैन की कैद से छूटकर भागी नताशा को इस कदर यातनाएं दी गईं थी कि उसका पूरा शरीर चोट और जख्मों के निशानों से भरा पड़ा है। नताशा के अनुसार उसको उस समय कैद कर लिया गया था, जब वह मॉडलिंग की दुनिया में अपनी पहचान बना रही थी। एक रिपोर्ट के अनुसार कैद में नताशा के साथ रोजाना रेप होता था और विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की जाती थी। आरोप है कि अधेड़ उम्र का यह बिजनेसमैन नताशा के पहली बार संपर्क में तब आया, जब वह केवल 18 साल की थी। उसका पासपोर्ट भी उक्त हैवान के पास था।

नताशा वहां से इतने वक्त तक इसलिए नहीं भाग पाईं क्योंकि फोन पर बात करने, पड़ोसियों से मिलने पर सख्त पाबंदी थी। नताशा का पासपोर्ट भी उसके पास था। नताशा भागना चाहती तो वह उनके बच्चों को छिपा देता था और उनको मारने की धमकी भी देता था। फिलहाल पुलिस उस बिजनसमैन की तलाश कर रही है। नताशा ने पुलिस को सभी मौजूद जानकारी दे दी हैं। 

Rochak News Web

More From world

Trending Now
Recommended