संजीवनी टुडे

राहुल ने एक बार फिर मोदी पर साधा निशाना

संजीवनी टुडे 13-01-2019 14:13:27


दुबई। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी यहां से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगतार हमले कर रहे हैं। उन्होंने शनिवार देर रात भी एक संवाददात सम्मेलन में उन पर कटाक्ष किया और कहा कि वह प्रधानमंत्री की तरह झूठे वादे नहीं करते हैं। यह जानकारी रविवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली।

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

कांग्रेस अध्यक्ष ने संवाददात सम्मेलन में कहा, “ मेरा नाम नरेंद्र मोदी नहीं हैं। मैं झूठे वादे नहीं करता हूं। मैं जो वादा करता हूं उसे पूरा करता हूं। यह शर्मनाक है कि प्रधानमंत्री मोदी अपने वादे पूरे नहीं कर रहे हैं।”

कांग्रेस अध्यक्ष ने हाल के विधानसभा चुनाव में तीन राज्यों में किए गए कर्ज माफी योजना का जिक्र किया और कहा कि इन तीन राज्यों में उन्होंने किसानों का कर्ज माफ करने का वादा किया था और इसे उन्होंने पूरा किया। 

उन्होंने एक बार फिर से राफेल डील का जिक्र किया और कहा कि प्रधानमंत्री ने छोटे अंबानी को 30 हजार करोड़ रुपये चुराने में मदद की। राहुल गांधी ने दावा किया कि वे अगला लोकसभा चुनाव जीतेंगे और परिणाम चौंकाने वाले होंगे। उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने की बात वह इसलिए कर रहे हैं कि उन्हें देश की संस्थाओं से पुरजोर समर्थन मिल रहा है जिसे मोदी नहीं समझेंगे।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

कांग्रेस अध्यक्ष ने राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ पर भी हमला किया और कहा कि यह संगठन स्वभाववश संस्थाओं को समाप्त करता है। राहुल ने दुबई में व्यापारिक समुदाय के लोगों लोगों से मुलाकत की।

More From world

Trending Now
Recommended