संजीवनी टुडे

कार दुर्घटना में महारानी एलिजाबेथ के पति प्रिंस फिलिप बाल-बाल बचे

संजीवनी टुडे 18-01-2019 14:05:45


लंदन। ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ के पति प्रिंस फिलिप गुरुवार को कार दुर्घटना में बाल-बाल बच गए। उन्हें कोई चोट नहीं आई। बकिंघम पैलेस और पुलिस ने यह जानकारी दी है।

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

बकिंघम पैलेस के मुताबिक, प्रिंस की कार दोपहर के समय सैंडीग्राम के निकट दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। उस समय वह खुद ही कार चला रहे थे। पुलिस ने कार पलटने की बात की पुष्टि करने से इनकार कर दिया है।

पुलिस मामले की जांच कर रही है। पैलेस से जारी बयान के मुताबिक, हादसे के बाद ड्यूक (97) डॉक्टर के पास गए थे। डॉक्टर ने इस बात की पुष्टि की कि उन्हें कोई चोट नहीं लगी है।

उधर, नोरफोक पुलिस ने गुरुवार रात घटना के बारे में ताजा जानकारी देते हुए कहा कि सड़क हादसों के दौरान अपनाई जाने वाली नीति के तहत उसने दोनों कार चालकों के शराब सेवन की भी जांच की। पुलिस ने कहा, “ हम पुष्टि कर सकते हैं कि दोनों ड्राइवरों के सांस की जांच की गई है जो नकारात्मक पाई गई है।”

MUST WATCH & SUBSCRIBE

पुलिस के मुताबिक उसे दोपहर तीन बजे लैंडरोवर (फिलिप की कार) और 'किआ' कार के आपस में टकराने की खबर मिली थी। लैंडरोवर कार के चालक को कोई चोट नहीं लगी। लेकिन किआ कार चला रही महिला चालक और उसमें बैठी यात्री को कुछ चोटें लगी हैं, जिनको इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई है।

More From world

Trending Now
Recommended