संजीवनी टुडे

नवाज शरीफ के लंदन स्थित घर के बाहर विरोध प्रदर्शन

संजीवनी टुडे 28-09-2020 22:24:47

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के घर के बाहर लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया।


लंदन। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के घर के बाहर लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया। 20 से अधिक लोग शरीफ के घर के बाहर एकत्रित होकर प्रदर्शन करने लगे और उनके विरोध में नारे भी लगाए।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार लंदन में नवाज के दुंरावेन स्ट्रीट के घर के बाहर 20 से  अधिक युवा प्रदर्शनकारी एकत्रित हुए। इन लोगों ने हुड्स पहनी हुई थी और मास्क लगाए हुए थे साथ ही ‘गो नवाज गो’  के नारे लगा रहे थे। कई प्रदर्शनकारियों ने हाथ में तख्तियां ली हुई थी, जिनमें लिखा था कि वो लोग पाकिस्तान की सेना का समर्थन करते हैं। कुछ देर बाद ही लंदन पुलिस वहां पर पहुंची और भीड़ को तितर-बितर किया।

उल्लखनीय है कि 20 सितम्बर को पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने वीडियो लिंक के जरिए मल्टी पार्टी कांफ्रेंस को संबोधित किया था। इस दौरान उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान की सेना राजनीतिक मामलों में हस्तकक्षेप कर रही है। इसके एक हफ्ते के बाद ही यह विरोध प्रदर्शन हुआ है।

दरअसल नवाज शरीफ साल नवम्बर 2019 से लंदन में हैं। उन्होंने मेडिकल ग्राउंड पर कोर्ट से बेल ली हुई है और अनुमति मिलने के बाद से लंदन में रहकर इलाज करा रहे हैं।

यह खबर भी पढ़े: बीकानेर स्टेशन पर लगा अत्याधुनिक तकनीक का कोविड सर्विलांस कैमरा, स्वत: ही...

यह खबर भी पढ़े: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा- अब रक्षा उद्योग में 'आत्मनिर्भर' बनेगा भारत

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From world

Trending Now
Recommended