संजीवनी टुडे

हांगकांग हवाई अड्डे पर घुसे प्रदर्शनकारी, सभी उड़ानें रद्द

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 12-08-2019 17:08:32

हांगकांग हवाई अड्डे पर सैकड़ों की संख्या में प्रदर्शनकारियों के घुसने के बाद हवाई अड्डा प्राधिकरण ने सोमवार की शेष सारी उड़ानें रद्द कर दी हैं।


हांगकांग। हांगकांग हवाई अड्डे पर सैकड़ों की संख्या में प्रदर्शनकारियों के घुसने के बाद हवाई अड्डा प्राधिकरण ने सोमवार की शेष सारी उड़ानें रद्द कर दी हैं। 

यह खबर भी पढ़े: बकरीद के मौके पर पाकिस्तान में खाद्य पदार्थों की महंगाई आसमान पर

हांगकांग हवाई अड्डा प्राधिकरण ने एक बयान में कहा, “हवाई अड्डे पर लोगों के घुस जाने के कारण हांगकांग अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर परिचालन बुरी तरह प्रभावित हुआ है। यहाँ से जाने वाली उड़ानों के लिए चेकइन फिलहाल बंद कर दी गयी है। जिन उड़ानों के लिए यात्री पहले ही चेकइन कर चुके हैं, वे उड़ानें रवाना होंगी और हांगकांग आने वाले जो विमान उड़ान भर चुके हैं, उन्हें भी हवाई अड्डे पर उतरने दिया जायेगा। अन्य सभी उड़ानें दिन भर के लिए रद्द कर दी गयी हैं।”

यह खबर भी पढ़े: कैलाश मानसरोवर आने वाले यात्रियों के लिए लगेंगे ऑक्सीजन बार

उल्लेखनीय है कि हांगकांग में लोकतंत्र समर्थक प्रदर्शनकारी आज हवाई अड्डे में घुस गये। उन्होंने हाथों में तख्तियाँ ले रखी थीं जिन पर “हांगकांग सुरक्षित नहीं है” और “पुलिस शर्म करो” के नारे लिखे हुये थे। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

प्राधिकरण ने बताया कि हवाई अड्डा आपात केंद्र को सक्रिय कर दिया गया है। परिचालन जल्द से जल्द सामान्य करने वह कारोबार साझेदारों से बात कर रहा है। उसने बताया कि हवाई अड्डे की ओर आने वाली सड़कों पर काफी जाम लगा हुआ है और कार पार्किंग पूरी तरह भरी हुई है। उसने लोगों को हवाई अड्डे की तरफ न आने की सलाह दी है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From world

Trending Now
Recommended