संजीवनी टुडे

कोलंबो पहुंचे PM नरेंद्र मोदी, कहा- भारत अपने मित्रों को उनकी जरूरत के वक्त कभी नहीं भूलता

संजीवनी टुडे 09-06-2019 14:17:00

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज श्रीलंका की राजधानी कोलंबो पहुंचे। प्रधानमंत्री रानिल विक्रमसिंघे ने भंडरनायके अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर मोदी का स्वागत किया। इसके बाद मोदी ने ईस्टर के दिन धमाकों में मारे गए लोगों को चर्च में श्रद्धांजलि दी।


नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज श्रीलंका की राजधानी कोलंबो पहुंचे। प्रधानमंत्री रानिल विक्रमसिंघे ने भंडरनायके अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर मोदी का स्वागत किया। इसके बाद मोदी ने ईस्टर के दिन धमाकों में मारे गए लोगों को चर्च में श्रद्धांजलि दी। मोदी ने श्रीलंका के राष्ट्रपति मैत्रीपाला सिरिसेना से मुलाकात की। यहां राष्ट्रपति भवन में मोदी ने पौधरोपण भी किया। वे विपक्ष के नेता महिंदा राजपक्षे और तमिल राष्ट्रीय गठबंधन के नेताओं से भी मिलेंगे। 

मोदी ने श्रीलंका पहुंचने के साथ ही ट्वीट किया, ''फिर से श्रीलंका आकर अच्छा लग रहा है। पिछले चार साल में इस सुन्दर द्वीप देश की यह मेरी तीसरी यात्रा है। मेरा उत्साह भी श्रीलंका के लोगों की गर्मजोशी से कम नहीं है। भारत अपने मित्रों को उनकी जरूरत के वक्त कभी नहीं भूलता। भव्य स्वागत से अभिभूत हूं।'

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

आपको बतादे की इससे पहले बीते शनिवार को पीएम मोदी और मालदीव के राष्ट्रपति इब्राहिम मोहम्मद सोलेह ने कई मुद्दों पर बातचीत की। दोनों देशों ने रक्षा और समुद्र समेत महत्वपूर्ण क्षेत्रों में द्विपक्षीय संबंधों को मजबूत करने के लिए कई समझौतों पर हस्ताक्षर किए। 

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

More From world

Trending Now
Recommended