संजीवनी टुडे

पीएम मोदी के जन्मदिन इस पाक मंत्री ने किया शर्मनाक ट्वीट, फिर पाकिस्तानियों ने ही सुना दी खरी-खोटी

संजीवनी टुडे 17-09-2019 21:44:37

जम्‍मू-कश्‍मीर में अनुच्‍छेद 370 के खात्‍मे से निराश चल रहे पाकिस्‍तान के मंत्री फवाद चौधरी ने तंज भरे कई ट्वीट किए थे।


नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को अपना 69 वां जन्मदिन मनाया। इस मौके जब दुनियाभर के नेताओं से बधाइयां मिल रही थीं, उसी बीच पाकिस्तान के मंत्री का एक शर्मनाक ट्वीट आया। 

यह खबर भी पढ़ें:गुरुग्राम: हनी ट्रैप में फंसाकर पैसे हड़पने वाली गर्ल्स गैंग का हुआ बड़ा खुलासा, ऐसे फंसाती थीं शिकार

दरअसल, पाकिस्तान के विज्ञान मंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर ट्वीट कर अपनी किरकिरी करा ली। उनके अपने देश के ही लोग उनके इस शर्मनाक ट्वीट की आलोचना कर रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि क्या आपको दूसरा काम नहीं है। 

ु

फवाद के इस ट्वीट की जमकर आलोचना हो रही है। ट्विटर पर कुछ लोग फवाद की मौज लेते हुए मीम्स भी शेयर कर रहे हैं। पाकिस्तान के पढ़े-लिखे तबके ने इस तरह के शब्द के इस्तेमाल पर पाकिस्तान के मंत्री को धिक्कारा है। ऐसा ही एक ट्वीट पाकिस्तानी पंजाब की एक प्रफेसर के ट्विटर हैंडल से आया। उन्होंने अपने शब्दों में पाकिस्तान के मंत्री और इमरान खान की सरकार को नसीहत भी दे डाली।

आयशा अहमद ने लिखा कि जहालत है, एक मिनिस्टर की सीट पर पाकिस्तान सरकार के प्रतिनिधि एक स्वतंत्र देश के प्रधानमंत्री को क्या कमेंट कर रहे हैं। इतनी दुश्मनी दिखानी है तो तकनीक में, लोकतंत्र में प्रतिस्पर्धा करो। बुरे अल्फाज में स्पर्धा करके विनर होना कोई सम्मान नहीं है मिस्टर मिनिस्टर।'

ु

खास बात यह है कि पाकिस्तान के लोग भी फवाद की इस हरकत की निंदा कर रहे हैं। कराची के एक ट्विटर हैंडल से लिखा गया, 'आपको कोई काम नहीं दिए हैं खान साहब (पाक पीएम इमरान खान) ने, जो सुबह-सुबह जाहिलों से ट्वीट स्टार्ट कर दिए...।'

गौरतलब है कि इससे पहले भारत के चंद्रयान-2 के लैंडर विक्रम के चांद की सतह से मात्र 2 किमी दूरी पर आकर खो जाने पर देश ही नहीं पूरी दुनिया में लोगों में निराशा व्यक्त की थी। निराशा के इस माहौल में भी पाकिस्‍तान के राजनेता जहर उगलने से बाज नहीं आए थे। जम्‍मू-कश्‍मीर में अनुच्‍छेद 370 के खात्‍मे से निराश चल रहे पाकिस्‍तान के मंत्री फवाद चौधरी ने तंज भरे कई ट्वीट किए थे। फवाद के इन ट्वीट पर उन्‍हें भारत ही नहीं पाकिस्‍तान से भी करारा जवाब मिला था। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From world

Trending Now
Recommended