संजीवनी टुडे

PM मोदी को सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार और इमरान खान को मिली ड्राइविंग, सोशल मीडिया पर उड़ रहा मजाक

संजीवनी टुडे 27-08-2019 11:41:30

संयुक्त अरब अमीरात ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने यहां का सर्वोच्च सम्मान अवॉर्ड ऑफ जायद दिया है। पीएम मोदी को मिले इस सम्मान के बाद से सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का जमकर मजाक उड़ रहा है।


नई दिल्ली। संयुक्त अरब अमीरात ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने यहां का सर्वोच्च सम्मान 'अवॉर्ड ऑफ जायद' दिया है। पीएम मोदी को मिले इस सम्मान के बाद से सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का जमकर मजाक उड़ रहा है। 

यह भी पढ़े: UP: बिजली के तारों में उलझकर प्राइवेट प्लेन क्रैश, पायलट समेत 6 लोग बाल-बाल बचे

sanjeevnitoday

दरहसल, इसी साल फरवरी में पाक पीएम इमरान खान सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान के ड्राइवर बने थे। जब क्राउन प्रिंस पाक दौरे पर गए थे उनको एयरपोर्ट से इमरान खान खुद कार चलाकर लाए थे। उसके बाद पाकिस्तान की ही एक महिला सांसद ने इमरान खान को संसद में ही ड्राइवर कह दिया था। 

यह भी पढ़े: कश्मीर में आतंकियों ने माचाया आतंक, 2 लोगों को किया अगवा, एक को मारी गोली

sanjeevnitoday

sanjeevnitoday

सोशल मीडिया पर इमरान खान खूब ट्रोल हो रहे हैं। यूजर एक तरफ इमरान खान की गाड़ी चलाते हुए फोटो तो दूसरी तरफ पीएम मोदी को सम्मानित करते हुए फोटो शेयर कर रहे हैं। 

एक यूजर ने ट्वीट किया कि पीएम मोदी को 'आर्डर ऑफ जायद' मिल रहा है जबकि ऑक्सफोर्ड से पढ़ाई करने वाला ड्राइवर बन रहा है। वहीं एक पाक यूजर ने लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सर्वोच्च सम्मान दिया और इमरान खान को एक चालक के रूप में उच्चतम टिप दी गई।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

More From world

Trending Now
Recommended