संजीवनी टुडे

पाकिस्तान में बिजली को लेकर फूटा लोगों का गुस्सा, सड़क जाम कर की आगजनी

संजीवनी टुडे 15-08-2019 22:45:37

प्रांत के चारसादा जिले में भी कई जगहों पर लोगों ने रैलियां निकालीं।


नई दिल्ली। पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में ईद के मौके पर भी बिजली नहीं मिलने से लोग काफी नाराज है। लोग ने जगह-जगह सड़क पर उतर आए और रास्तों को रोक दिया। लोगों ने ट्रैफिक जाम करने के लिए सड़कों पर टायर जलाए और बिजली कंपनियों के पुतले फूंके। 

यह खबर भी पढ़ें: स्वतंत्रता दिवस: इमरान ने भारत और RSS पर बोला दावा, तो मोदी ने ऐसे उतारी इज्जत! नहीं किया ये काम

'द एक्सप्रेस ट्रिब्यून' की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रदर्शन किसी एक या दो जगह तक सीमित नहीं रहा बल्कि इसकी आग पूरे प्रांत में फैल गई। प्रांत के स्वाबी जिले में बड़े पैमाने पर प्रदर्शन की खबर है। लोगों ने कहा कि त्योहार पर बिजली देने का वादा किया गया था लेकिन इसकी कटौती पहले की ही तरह जारी रही। लोगों ने जिले से गुजरने वाले मुख्य मोटरवे को तीन घंटे तक जाम रखा। प्रदर्शन का आह्वान व्यापारी, नागरिक और राजनैतिक संगठनों ने संयुक्त रूप से किया था। 

प्रांत के चारसादा जिले में भी कई जगहों पर लोगों ने रैलियां निकालीं। राजनैतिक दलों ने जिले की विभिन्न मस्जिदों से लाउडस्पीकर के जरिए लोगों से प्रदर्शन में भाग लेने की अपील की। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

रिपोर्ट के मुताबिक, तुरंगजाओ रोड, शेरपाओ-उमरजई रोड, हरिंचद जैसी खास सड़कों पर यातायात घंटो बाधित रहा। लोगों ने कहा कि बिजली आती नहीं है और अगर आती है तो वोल्टेज बेहद कम होता है जिससे तमाम उपकरणों पर असर पड़ा है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From world

Trending Now
Recommended