संजीवनी टुडे

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की अमेरिका में हुई बेइज्जती, सोशल मीडिया पर...

संजीवनी टुडे 22-07-2019 11:07:44

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान 3 दिन के दौर पर कल अमेरिका पहुंचे हैं। एयरपोर्ट पर इमरान खान को भारी बेइज्जती का सामना करना पड़ा। एयरपोर्ट उनका स्वागत करने मंत्री तो दूर अमेरिका का कोई अधिकारी तक नहीं पहुंचा था। यही नहीं पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को लेने अमेरिकी सरकार की कोई गाड़ी नहीं आई। लिहाज़ा इमरान खान को आम लोगों की तरह मेट्रो से जाना पड़ा।


नई दिल्ली। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान 3 दिन के दौर पर कल अमेरिका पहुंचे हैं। एयरपोर्ट पर इमरान खान को भारी बेइज्जती का सामना करना पड़ा। एयरपोर्ट उनका स्वागत करने मंत्री तो दूर अमेरिका का कोई अधिकारी तक  नहीं पहुंचा था। यही नहीं पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को लेने अमेरिकी सरकार की कोई गाड़ी नहीं आई। लिहाज़ा इमरान खान को आम लोगों की तरह मेट्रो से जाना पड़ा।  

imran khan

बतादें की पहले से ही अमेरिका में मौजूद पाक विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी और राजदूत असद मजीद खान ने इमरान का स्वागत किया। इमरान ख़ान की अमेरिका यात्रा पर ट्विटर में काफ़ी चुटकियां ली जा रही हैं। हालांकि जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने पाक पीएम का बचाव किया।  

imran khan

उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट किया कि, 'उन्होंने अपने देश का पैसा बचाया। इस मामले में उन्होंने किसी तरह का अहं नहीं दिखाया जैसा कि अधिकतर नेता दिखाते हैं। एक बार फिर मुझे याद दिलाएं कि यह कैसे ग़लत है। इस सबसे अमेरिकी सरकार की छवि ख़राब होती है इमरान ख़ान की नहीं।' 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

आपको बता दें कि तीन दिनों की इस यात्रा में इमरान ख़ान आज अमेरिकी राष्ट्रपति से मुलाकात होनी है जिसमें दोनों देशों के बीच रक्षा, व्यापार और क़र्ज़ जैसे कई अहम मुद्दों पर बात होगी। अफ़ग़ानिस्तान में तालिबान की भूमिका पर भी चर्चा काफ़ी अहम होगी। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From world

Trending Now