संजीवनी टुडे

आजादी के लिए पीएम मोदी से मदद की गुहार लगाने ह्यूस्टन पहुंचे पाकिस्तानी सिंधी

संजीवनी टुडे 22-09-2019 15:19:34

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अमेरिका के ह्यूस्टन में 50 हजार लोगों को संबोधित करेंगे।


नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अमेरिका के ह्यूस्टन में 50 हजार लोगों को संबोधित करेंगे। 'हाउडी मोदी' के लिए पूरे अमेरिका से बलोच अमेरिकी, सिंधी अमेरिकी और पख्तून अमेरिकी समुदाय के लोग शनिवार को यहां पहुंचे हैं। अमेरिका में अपनी तरह के इस पहले प्रदर्शन में तीनों समुदाय के लोग एक साथ पाकिस्तान से आजादी के लिए पीएम मोदी और राष्ट्रपति ट्रंप से मदद की गुहार लगाएंगे। 

द कपिल शर्मा शो में पंकज त्रिपाठी ने खोला अपनी लाइफ का ये राज, कहा- बॉयज हॉस्टल में पत्नी संग...

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, इस बीच पाकिस्तान द्वारा मानव अधिकारों का उल्लंघन किए जाने पर सिंधी कार्यकर्ता जफर ने कहा कि वह पीएम मोदी से गुहार लगाएंगे कि उन्हें आजादी दिलवाएं। 'सिंधी लोग एक संदेश के साथ ह्यूस्टन पहुंच चुके हैं। जब सुबह मोदीजी यहां से गुजरेंगे और हम उन्हें मैसेज देंगे कि हमें आजादी चाहिए। हमें उम्मीद है कि मोदी जी और राष्ट्रपति ट्रंप हमारी मदद करेंगे।

अमेरिका में बलोच नेशनल मूवमेंट के प्रतिनिधि नबी बक्श बलोच ने पीटीआई-भाषा से कहा, ''हम पाकिस्तान से आजादी की मांग कर रहे हैं। भारत और अमेरिका को हमारी मदद करनी चाहिए है ठीक वैसे ही जैसे 1971 में भारत ने बांग्लादेश के लोगों की मदद की थी। उन्होंने कहा, ''हम यहां प्रधानमंत्री मोदी और ट्रंप से हमारे उद्देश्यों के वास्ते समर्थन का अनुरोध करने के लिए हैं। पाकिस्तान सरकार बड़े पैमाने पर बलोच लोगों के मानवाधिकार का हनन कर रही है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From world

Trending Now
Recommended