संजीवनी टुडे

पाकिस्तान : उत्तरी वजीरिस्तान में आतंकवादियों का पाकिस्तान की सेना पर हमला, 3 जवानों की मौत

संजीवनी टुडे 04-09-2020 14:16:06

पाकिस्तान के उत्तरी वजीरिस्तान में पाकिस्तान की सेना के काफिले पर आतंकवादियों ने आईईडी हमला कर दिया


नई दिल्ली। पाकिस्तान के उत्तरी वजीरिस्तान में पाकिस्तान की सेना के काफिले पर आतंकवादियों ने आईईडी हमला कर दिया। इस हमले में पाकिस्तान की सेना के एक अधिकारी सहमति 3 जवानों की मौत हो गई है। 

आईएसपीआर (इंटर सर्विस पब्लिक रिलेशन) के अनुसार आतंकवादियों ने सड़क के किनारे आईईडी प्लांट किया हुआ था। इस दौरान जैसे ही सेना का काफिला वहां से गुजरा धमाका हो गया। यह जवान उत्तरी वजीरिस्तान घारिओम सेक्शन के शागा-निश्पा रोड पर काम कर रही रोड कंस्ट्रक्शन टीम को सुरक्षा प्रदान कर रहे थे। 

इस हमले में पाकिस्तान की सेना के लेफ्टीनेंट नासिर हुसैन खालिद (23) निवासी मुजफ्फराबाद, नाएक मुहम्मद इमरान (33) निवासी फैसलाबाद और सिपाही उसमान अख्तर (30) निवासी रावलपिंडी की मौत हो गई। साथ ही सेना के अन्य 4 जवान घायल भी हुए हैं। घटना के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके को चारों ओर से घेर लिया है और जांच की जी रही है। 

उल्लेखनीय है कि लेफ्टीनेंट नासिर हुसैन बहुत ही काबिल कडेट थे। पाकिस्तान मिलिट्री एकेडमी में अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के कारण उनका चयन रॉसल मिलिट्री कॉलेज, ऑस्ट्रेलिया में प्रशिक्षण के लिए चयन किया गया था। 

यह खबर भी पढ़े: JEE- NEET EXAMS : छह गैर-भाजपा शासित राज्यों के मंत्रियों की पुनर्विचार अपील पर आज विचार करेगा सुप्रीम कोर्ट

यह खबर भी पढ़े: तमिलनाडु के कुड्डालोर की पटाखा फैट्री में ज़ोरदार धमाका, 6 की मौत, 3 घायल

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From world

Trending Now
Recommended