संजीवनी टुडे

एक बार फिर बम के धमाकों से थर्राया पाकिस्तान! 7 की मौत व 70 घायल

संजीवनी टुडे 27-10-2020 11:15:28

पाकिस्तान के पेशावर की डार कॉलोनी में जोरदार विस्फोट हुआ है। पाकिस्तान की मीडिया के मुताबिक, विस्फोट में कम से कम 7 लोगों की मौत हो गई और अन्य 70 घायल हो गए।


पेशावर। पाकिस्तान के पेशावर की डार कॉलोनी में जोरदार विस्फोट हुआ है। पाकिस्तान की मीडिया के मुताबिक, विस्फोट में कम से कम 7 लोगों की मौत हो गई और अन्य 70 घायल हो गए। सूत्रों के मुताबिक घायल बच्चों को लेडी रीडिंग अस्पताल और अन्य चिकित्सा सुविधा केंद्रों में भर्ती कराया गया है। कई घायल बच्चों की हालत अभी भी गंभीर बताई गई है।

आपको बता दें कि बीते एक सप्ताह में ये पाकिस्तान में धमाके क दूसरी घटना है। हाल ही में पाकिस्तान के कराची शहर में बड़ा धमाका हुआ था। गुलशन-ए-इकबाल में कराची विश्वविद्यालय मस्कान गेट के सामने एक 4 मंजिला इमारत में विस्फोट के बाद पांच लोग मारे गए थे और 20 से अधिक लोग घायल हो गए थे। हालांकि यह कैसा धमाका था इसकी पुष्टि अभी पुलिस ने नहीं की है।

इसके अलावा हाल ही में पाकिस्तान में एक हमला बलूचिस्‍तान के ओरमारा में राज्य ऑयल एवं गैस विकास कंपनी लिमिटेड (OGDCL) के काफिले पर हुआ, जिसमें 15 लोग मारे गए। वहीं उत्‍तरी वजीरिस्‍तान में हुए दूसरे हमले में कम से कम छह सैनिकों की मौत हो गई थी।

यह खबर भी पढ़े: PM Modi आज छोटे दुकानदारों को देंगे बड़ा तोहफा, 3 लाख स्ट्रीट वेंडर्स के खातों में डाले जाएंगे 10 हजार रुपए

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From world

Trending Now
Recommended