संजीवनी टुडे

पाकिस्तान ने एक बार फिर की ओछी हरकत, दो भारतीय राजनयिकों को किया कमरे में बंद

संजीवनी टुडे 05-05-2019 16:42:58


इस्लामाबाद। पाकिस्तान में पिछले दिनों दो भारतीय राजनयिकों को परेशान किया गया। ये दोनों राजनयिक एक गुरुद्वारा में यात्री सुविधाएं देखने के लिए गए थे। यह जानकारी रविवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

रिपोर्ट के मुताबिक, गत 17 अप्रैल को दोनों राजनयिकों को हिरासत में लेकर लाहौर के पास सच्चा सौदा गुरुद्वारा में एक बंद कर दिया गया था। दोनों राजनयिक भारतीय सिख तीर्थयात्रियों की यात्रा की सुविधा देखने के लिए गुरुद्वारा में थे। दोनों राजनयिकों को करीब 20 मिनट तक कमरे में बंद रखा गया था। 

इतना ही नहीं पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई ने उनके सामानों की जांच भी की। इसके बाद, उन्हें गुरुद्वारे में कभी भी प्रवेश नहीं करने की धमकी दी गई। भारत ने 25 अप्रैल को इस घटना को लेकर डेमार्श भी जारी किया।

विदित हो कि पाकिस्तान ऐसी हरकतें भारतीय राजनयिकों के साथ करता रहा है। पिछले साल नवंबर में भी पाकिस्तान ने भारतीय राजनयिकों को ननकाना साहिब गुरुद्वारा में प्रवेश करने से रोक दिया था। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इसी तरह राजनयिकों को सच्चा सौदा गुरुद्वारा में भी जाने से रोका गया था। भारत ने इस्लामाबाद में भारतीय उच्चायोग के अधिकारियों को परेशान करने पर पाकिस्तान के समक्ष विरोध दर्ज कराया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From world

Trending Now
Recommended