संजीवनी टुडे

पाकिस्तानी मंत्री ने कबूला सच, कहा- दुनिया भारत पर विश्वास करती है हम पर नहीं, देखें VIDEO

संजीवनी टुडे 12-09-2019 16:26:15

पाकिस्तान के आंतरिक मंत्री (गृह मंत्री) ब्रिगेडियर एजाज अहमद शाह ने एक इंटरव्यू में कबूला है कि पाकिस्तान का अतंरराष्ट्रीय सुमदाय में कोई विश्वास नहीं करता।


नई दिल्ली। कश्मीर मसले पर बार-बार गीदड़भभकी देने वाला पाकिस्तान पूरी दुनिया में अलग-थलग पड़ा हुआ है। पाकिस्तान को अब न सिर्फ दुनिया में बल्कि अपने घर में भी सहारा नहीं मिल रहा है। 

यह खबर भी पढ़े: PM मोदी का कांग्रेस पर बड़ा हमला- कहा अभी तो यह ट्रेलर है, लूटने वालों को सही जगह पहुंचाने का चल रहा है काम

खुद पाकिस्तान के मंत्री भी इस बात को मानने करने लगे हैं कि पाकिस्तान की बात को दुनिया में कोई सुन नहीं रहा है और जो सुन रहा है वो विश्वास नहीं कर रहा है। 

पाकिस्तान के आंतरिक मंत्री (गृह मंत्री) ब्रिगेडियर एजाज अहमद शाह ने एक इंटरव्यू में कबूला है कि पाकिस्तान का अतंरराष्ट्रीय सुमदाय में कोई विश्वास नहीं करता। उनके इंटरव्यू का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं, एजाज अहमद ने अपने प्रधानमंत्री इमरान खान पर भी हमला बोला। उन्होंने देश की छवि बिगाड़ने के लिए इमरान खान के साथ-साथ रूलिंग इलाइट क्लास को भी जिम्मेवार ठहराया।

वीडियो में पाकिस्तान के गृह मंत्री एजाज अहमद शाह कहते हैं कि जम्मू-कश्मीर के मुद्दे पर अब लोग हमारी बात का विश्वास नहीं कर रहे हैं, हम कहते हैं कि भारत ने कश्मीर में कर्फ्यू लगाया है और हम कहते हैं को वहां लोगों को मार रहे हैं, खाने को नहीं दे रहे हैं, वहां जुल्म किया जा रहा है। मगर हमारी कोई बात मानने को तैयार नहीं है और हर कोई भारत की बात पर ही विश्वास कर रहा है। यह एक दिन का काम नहीं है। 

यह खबर भी पढ़े: गृह मंत्रालय का अधिकारी रिश्वत देने के मामले में गिरफ्तार

जब इंटरव्यू में उनसे पूछा जाता है कि क्या इमरान खान, बेनजीर भूट्टो, परवेज मुशर्फ, जरदार नवाज शरीफ का रोल है देश की छवि बिगाड़ने में, तो इस पर एजाज कहते हैं कि सब जिम्मेवार हैं। देश पर राज करने वालों ने ही छवि को बिगाड़ कर रखा है, अभी तक जिसने भी देश की सत्ता के शीर्ष पर रहे हैं, वे सभी पाकिस्तान की छवि बिगाड़ने को लेकर जिम्मेवार हैं।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From world

Trending Now
Recommended