संजीवनी टुडे

OMG: फेसबुक के जरिये 39 साल का युवक बना 22 बच्चों का पिता, जानिए वजह

संजीवनी टुडे 17-04-2018 16:06:27

नई दिल्ली। सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन चूका है जहां पर कुछ भी हो सकता है। अब यहाँ से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहाँ पर फेसबुक के जरिये एक युवक 22 बच्चों का पिता बन चूका है। जी हाँ! ये बात चौकाने वाली है लेकिन यह सच है। दरअसल, एक युवक ने फेसबुक पर स्पर्म डोनर बनकर लोगों को अपना स्पर्म डोनेट किया है। इसके बाद अब वह 22 बच्चों का पिता बन चूका है। 

ू

बता दें कि यह मामला ब्रिटेन का है जहां पर एक शख्स ने सोशल मीडिया के ज़रिये 22 बच्चों का बाप बनकर सभी को हैरत में डाल दिया है। दरअसल ब्रिटेन के ग्लासगो शहर में रहने वाले इस शख्स ने अवैध तरीके से फेसबुक पर स्पर्म डोनेशन के लिए विज्ञापन जारी किया था और अपने इस प्रोफेशन के ज़रिए उसने कई औरतों को संतान सुख भी दिया। स्पर्म डोनर ने अपनी पहचान गुप्त रखते हुए छद्म नाम एंथोनी फ्लेचर से ये खुलासा किया है।

Image result for स्पर्म डोनेट

 एंथोनी ने बताया कि वह मां बनने की चाहत रखने वाली महिलाओं को ग्लासगो स्थित घर पर बुलाता था। इसके बाद वह घर के पास मौजूद सड़क पर ही स्पर्म का पैकेट मुफ्त में महिला को सौंप देता था। स्पर्म डोनर फ्लेचर का दावा है कि उसने 50 से ज्यादा महिलाओं के लिए डोनेट किया है। ये सभी महिलाएं पूरे यूके से लंबा सफर तय करके उससे मिलने के लिए आईं थीं। फ्लेचर का दावा है कि वह महिलाओं से स्पर्म डोनेशन के लिए कोई भी फीस चार्ज नहीं करता है लेकिन यह बात थोड़ी अटपटी सी लगती है कि एक शख्स आखिर फ्री में क्यों अपने स्पर्म डोनेट कर सकता है, लेकिन इस शख्स की मानें तो ऐसा करने के पीछे एक वजह है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH

दरअसल फ्लेचर ने कुछ साल पहले ऐसे लोगों को देखा, जिनके पास अपना परिवार नहीं है। ऐसे ही लोगों की मदद करने के लिए फ्लेचर ने लोगों की मदद करनी शुरू कर दी।  सूत्रों की जानकारी के मुताबिक़ फ्लेचर की उम्र 39 साल है और वह यूनीवर्सिटी से ग्रेजुएट है। वह मध्यम कद का, नीली आंखों और भूरे बालों वाला शख्स है। 

sanjeevni app

More From world

Trending Now
Recommended