संजीवनी टुडे

नवाज शरीफ ने सेनाध्यक्ष बाजवा पर बोला हमला तो इमरान ने शरीफ और मोदी किया कटघरे में खड़ा

संजीवनी टुडे 18-10-2020 09:52:38

पाकिस्तान में विपक्ष के एकजुट होने के बाद से पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ भी मुखर हो गए हैं।


इस्लामाबाद। पाकिस्तान में विपक्ष के एकजुट होने के बाद से पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ भी मुखर हो गए हैं। अब उन्होंने पाकिस्तानी सेना के सियासत में दखल को लेकर खुलकर बोलना शुरू कर दिया है। पूर्व प्रधानमंत्री शरीफ ने देश के सेनाध्यक्ष जनरल कमर जावेद बाजवा पर जमकर बरसे। इससे  पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान बुरी तरह से बौखला गए हैं। उन्होंने शरीफ पर देश की सेना की छवि खराब करने का आरोप लगा दिया। वे यही पर नहीं रुके उन्होंने यह तक कह दिया है कि नवाज भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भाषा बोल रहे हैं। इमरान ने शरीफ की रैली को 'सर्कस' बताया।

एक समाचार एजेंसी के अनुसार इमरान ने कहा कि नवाज शरीफ ने पाकिस्तान की सेना पर हमला किया है। कहा कि नवाज ने पाकिस्तान की सेना के बारे में बाहर से बैठकर जो कहा है, वह जनरल बाजवा पर हमला नहीं है, पाकिस्तान की सेना पर है। यही बात भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी कही थी। नरेंद्र मोदी पहले कई बार कहे चुके हैं कि उन्हें नवाज शरीफ पसंद हैं, पाकिस्तान के सेनाध्यक्ष आतंकवादी हैं। इस पर शरीफ ने कोई जवाब नहीं दिया।

इमरान ने प्रधानमंत्री मोदी पर भी बोला हमला
इमरान खान कहा कि मोदी यह क्यों नहीं कहते हैं कि इमरान सही हैं लेकिन जनरल बाजवा गलत? क्योंकि उन्हें पता है कि मैंने उनका (मोदी का) असली चेहरा दुनिया को दिखा दिया है, वह कितने कट्टरवादी हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय अखबारों में नवाज की तारीफ हो रही है। वे कहते हैं कि शरीफ बहुत लोकतांत्रिक हैं और वह सेना से केवल अपना काम करने के लिए कह रहे हैं न कि सियासत।

यह खबर भी पढ़े: 'कंचना' के हिंदी रीमेक का नाम 'लक्ष्मी बम' क्यों रखा गया? डायरेक्टर राघव लॉरेंस ने बताई वजह

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From world

Trending Now
Recommended