संजीवनी टुडे

नवाज शरीफ ने की जमानत अवधि बढ़ाने की अपील

संजीवनी टुडे 30-04-2019 20:43:00


इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने मंगलवार को अपनी जमानत अवधि को बढ़ाने के लिए सुप्रीम कोर्ट अपील दायर की है। उन्होंने अपनी याचिका में कहा है कि उनकी जमानत अवधि बढ़ा दी जाए ताकि वह देश के बाहर अपना इलाज करा सकें। उनकी जमानत अवधि सात मई को समाप्त हो रही है। यह याचिका शीर्ष अदालत के पिछले 26 मार्च के आदेश पर पुनर्विचार के लिए दायर की गई है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

समाचार पत्र डॉन के मुताबिक, पिछले सप्ताह शरीफ ने पुनर्विचार याचिका के जरिए सर्वोच्च न्यायालय में अपील की थी कि उन्हें विदेश जाकर इलाज कराने की अनुमति दी जाए। उन्होंने अपने वकील ख्वाजा हैरिस अहमद के जरिए यह याचिका दायर की है जिसमें कहा गया है कि नवाज गंभीर दिल की बीमारी से ग्रस्त हैं और उन्हें इलाज की सख्त जरूरत है। उनके पास एक ही विकल्प है कि जिन डॉक्टरों से उनका इलाज चल रहा है, वे ही उनका इलाज करें। 

MUST WATCH &SUBSCRIBE 

विदित हो कि सुप्रीम कोर्ट के 26 मार्च के फैसले में शरीफ को छह महीने की जमानत दे दी गई है, लेकिन उन्हें विदेश जाने की इजाजत नहीं दी गई है। उल्लेखनीय है कि शरीफ ने अपनी इस याचिका के साथ मेडिकल बोर्ड की सारी हाल की रिपोर्ट्स भी संलग्न की हैं। 

More From world

Trending Now
Recommended