संजीवनी टुडे

मेक्सिको-अमेरिका की सीमा के पास मिला नाबालिग लड़की का शव, भारतीय होने की आशंका

संजीवनी टुडे 14-06-2019 20:05:19

मेक्सिको-अमेरिका की सीमा के पास से दूरस्थ इलाके से एक बच्ची का शव बरामद हुआ है। आशंका जताई जा रही है कि वह लड़की भारतीय है। बच्ची की उम्र सात वर्ष बताई गई है।


ह्यूसटन। मेक्सिको-अमेरिका की सीमा के पास से दूरस्थ इलाके से एक बच्ची का शव बरामद हुआ है। आशंका जताई जा रही है कि वह लड़की भारतीय है। बच्ची की उम्र सात वर्ष बताई गई है। यह जानकारी कस्टम और सीमा सुरक्षा विभाग ने दी।अमेरिकी सीमा गश्ती दल के सदस्यों ने बताया कि अरिजोना राज्य के ल्यूकविले से 27 किलोमीटर की दूरी पर लड़की का शव मिला। टकसन के प्रमुख गश्ती एजेंट रॉय विलारियल ने कहा कि यह एक संदिग्ध मौत है और लड़की के परिवार के साथ उनकी  सहानुभूति है। लड़की चार अन्य लोगों के साथ यात्रा कर रही थी और मानव तस्करों ने उसे सीमा के पास छोड़ दिया था।

दो भारतीय महिलाओं के पकड़े जाने के आधार पर अन्य लापता लोगों की खोज की जा रही है। इन महिलाओं ने बताया कि वह किस प्रकार से अमेरिका लाई गईं और कैसे अपने साथियों से अलग हो गई। इस अभियान को चलाने के बाद कुछ घंटों में छोटी बच्ची के शव मिले। अन्य लोगों की खोज करने के लिए नेशनल गार्ड और सीपीबी एयर और मरीन ऑपरेशन्स से विमान और हेलिकॉप्टर मंगाए गए हैं।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From world

Trending Now
Recommended