संजीवनी टुडे

UN के कार्यक्रम में पाकिस्तानी राजनयिक मलीहा लोधी की बेइज्जती, कहा- आप चोर हैं

संजीवनी टुडे 13-08-2019 12:56:55

पाकिस्तान की स्थायी प्रतिनिधि मलीहा लोधी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पाकिस्तान की अन्तरराष्ट्रीय स्तर पर बेइज्जती हुई है। न्यूयॉर्क में एक कार्यक्रम के दौरान पाकिस्तानी नागरिक होने का दावा करने वाले एक शख्स ने मलीहा लोधी को घेर लिया और उन्हें खरी-खोटी सुना दी।


नई दिल्ली। पाकिस्तान की स्थायी प्रतिनिधि मलीहा लोधी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पाकिस्तान की अन्तरराष्ट्रीय स्तर पर बेइज्जती हुई है। न्यूयॉर्क में एक कार्यक्रम के दौरान पाकिस्तानी नागरिक होने का दावा करने वाले एक शख्स ने मलीहा लोधी को घेर लिया और उन्हें खरी-खोटी सुना दी। 

यह खबर भी पढ़े: दिल्ली हाई अलर्ट पर, पूरी दिल्ली में आतंकियों के पोस्टर लगाए गए, पुलिस को तुरंत सूचना देने की अपील

संयुक्त राष्ट्र में पाकिस्तानी राजनयिक मलीहा लोधी को सरेआम चोर कर दिया। शख्स ने यह भी कहा कि आपको पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करने का कोई हक नहीं है। शख्स ने कहा कि 20 साल से आप कश्मीर पर पाकिस्तानी आवाम को बेवकूफ बना रहे हो, आपने पैसों की चोरी की है, चोर हो। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

वीडियो के अनुसार, शख्स मलीहा से सवाल पूछ रहा है और पीछे खड़े लोग उसे रोकते हैं। लेकिन वह गुस्से में मलीहा लोधी से अपनी बात कहते रहता है। शख्स बोलता है, ''20-30 साल से खा रहे हैं बस, खा रहे हैं। देखो इन्हें, तुम लोग सिर्फ पैसे खाते हो। कभी इस हुकुमत में, कभी उस हुकुमत में। शर्म आनी चाहिए आपको।"

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From world

Trending Now
Recommended