संजीवनी टुडे

इमरान का नहीं खराब था विमान, सऊदी क्राउन प्रिंस ने वापस बुला लिया था अपना प्‍लेन: रिपोर्ट

संजीवनी टुडे 07-10-2019 09:00:48

पाकिस्तान के अखबार फ्राइडे टाइम्स ने दावा किया है कि न्यूयॉर्क से पाकिस्तान वापसी के दौरान पीएम इमरान खान के विमान में कोई तकनीकी खराबी नहीं आई थी। संयुक्त राष्ट्र में इमरान खान की हरकतों से नाराज सऊदी क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान (एमबीएस) ने शाही विमान छीन लिया था। इसके बाद इमरान खान सामान्य उड़ान से पाकिस्तान लौटे थे।


नई दिल्ली। पाकिस्तान के अखबार 'फ्राइडे टाइम्स' ने दावा किया है कि न्यूयॉर्क से पाकिस्तान वापसी के दौरान पीएम इमरान खान के विमान में कोई तकनीकी खराबी नहीं आई थी। संयुक्त राष्ट्र में इमरान खान की हरकतों से नाराज सऊदी क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान (एमबीएस) ने शाही विमान छीन लिया था। इसके बाद इमरान खान सामान्य उड़ान से पाकिस्तान लौटे थे। 

यह भी पढ़े:  डीजीपी ने कहा- जम्मू-कश्मीर में 200 से 300 आतंकी सक्रिय, पाकिस्तान ने...

बतादे कि संयुक्त राष्ट्र महासभा में शिरकत के लिए अमेरिका की यात्रा के दौरान इमरान पहले सऊदी अरब गए थे। वह सऊदी अरब से वाणिज्यिक विमान से अमेरिका जाना चाह रहे थे। लेकिन, बिन सलमान ने कहा कि यह नहीं हो सकता, इमरान उनके खास मेहमान हैं और वह उनके खास निजी विमान से अमेरिका जाएंगे। पाकिस्तान सरकार के प्रवक्ता ने फ्राइडे टाइम्स की रिपोर्ट को खारिज करते हुए इसे सरासर गलत और इसे इमरान की 'सफल यात्रा' को संदेह के घेरे में लाने की कोशिश बताते हुए इस पर गहरा खेद जताया है। 

यह भी पढ़े:  वित्त मंत्री सीतारमण आज करेंगी राष्ट्रीय ई-असेसमेंट सेंटर का उद्घाटन

फ्राइडे टाइम्स ने अपनी रिपोर्ट में कहा, "हर हाल में इमरान खान के प्रशंसक बने रहने वालों ने न्यूयार्क से लौटने पर उनका विजेता हीरो जैसा स्वागत किया। यहां तक कि इनकी तरफ से सुझाव यह भी आया कि जिस वाणिज्यिक विमान से इमरान जेद्दा से इस्लामाबाद लौट रहे हैं, उसे इमरान के प्रति सम्मान जताने के लिए एफ-17 थंडर विमानों के घेरे में लाया जाना चाहिए। इन समर्थकों को लगता है कि इमरान ने कश्मीर, इस्लामोफोबिया जैसे सभी खास मुद्दों पर धारदार तरीके से बात रखी। उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि (जब इमरान बोल रहे थे तब) हॉल आधा खाली पड़ा था और इमरान ने मान लिया था कि पाकिस्तान अलकायदा आतंकियों को प्रशिक्षित करता था। उन्हें इससे फर्क नहीं पड़ता कि भारत-पाकिस्तान संवाद की उम्मीद पहले से कहीं कम हो गई है और एक क्षेत्रीय मुद्दा इस्लामी पाकिस्तान और हिंदू भारत का मुद्दा बना दिया गया है।"

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From world

Trending Now
Recommended