संजीवनी टुडे

इमरान अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पायेंगे: बिलावल

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 21-10-2019 12:24:19

पीपीपी के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो जरदारी ने दावा किया है कि प्रधानमंत्री इमरान खान के पास अपना कार्यकाल पूरा करने की क्षमता नहीं है क्योंकि देश के सभी राजनीतिक दलों और समाज के हर वर्ग के लोग इस कठपुतली सरकार के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं।


कराची। पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो जरदारी ने दावा किया है कि प्रधानमंत्री इमरान खान के पास अपना कार्यकाल पूरा करने की क्षमता नहीं है क्योंकि देश के सभी राजनीतिक दलों और समाज के हर वर्ग के लोग इस ‘कठपुतली सरकार’ के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं।

यह खबर भी पढ़े: आप नेता संजय सिंह बोले- अगर भाजपा सत्ता में आयी तो वापस लेगी मुफ्त बिजली योजना

समाचारपत्र डॉन की रिपोर्ट के मुताबिक बिलावल ने रविवार को यहां जिन्ना पोस्ट ग्रेजुएट मेडिकल सेंटर के दौरे के बाद संवाददाताओं से बातचीत में यह दावा किया। उन्होंने कहा कि इमरान सरकार देश को सही दिशा में ले जाने में सक्षम नहीं है, यही कारण है कि पाकिस्तान में हर कोई इसकी (सरकार की) ‘जनविरोधी’ नीतियों के खिलाफ आवाज उठा रहा है।

बिलावल ने कहा कि उनकी पार्टी निश्चित रूप से ‘चुनी गयी’ सरकार का विरोध करेगी। उन्होंने कहा कि,“हम लोकतंत्र को पटरी से उतारने के किसी भी कार्य का हिस्सा नहीं बनेंगे या किसी को भी ऐसा करने की अनुमति नहीं देंगे। सभी लोग इस कठपुतली सरकार से तंग आ चुके हैं।”

यह खबर भी पढ़े: बड़ी खबर: शाहजहांपुर में दिखे कमलेश तिवारी हत्याकांड के मुख्य आरोपी

पीपीपी नेता ने कहा,“सभी राजनीतिक दल और व्यापारी, शिक्षक, डॉक्टर और श्रमिक सहित समाज के विभिन्न क्षेत्रों से जुड़े लोग, सरकार की नीतियों से नाखुश हैं। मुझे यह कहने में कोई संकोच नहीं है कि खान अपना कार्यकाल सफलतापूर्वक पूरा नहीं कर पायेंगे। ”

उन्होंने कहा कि संघीय सरकार को ऐसे उपाय करने चाहिए जो पाकिस्तान के लोगों के बीच एकता और सहमति बना सकें लेकिन लोगों की समस्या को हल किए बिना यह संभव नहीं हो सकता है। उन्होंने कहा,“राष्ट्रीय जवाबदेही ब्यूरो और रेंजरों की मदद से कम महत्व के चुनावों में धांधली करने की बजाय, प्रधानमंत्री को जनता की समस्याओं को हल करके लोगों के बीच एकता स्थापित करनी चाहिए।”

मात्र 2500/- प्रति वर्गगज में फार्म  हाउस अजमेर रोड, जयपुर  में 9314188188

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From world

Trending Now
Recommended