संजीवनी टुडे

इमरान ने स्वयं को बताया धरना विशेषज्ञ

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 19-11-2019 14:07:26

प्रधानमंत्री इमरान खान ने खुद को धरना विशेषज्ञ करार देते हुए कहा कि इस्लामाबाद में आजादी मार्च के नाम पर सर्कस की गई।


हवेलीआन। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने खुद को ‘धरना विशेषज्ञ’ करार देते हुए कहा कि इस्लामाबाद में आजादी मार्च के नाम पर ‘सर्कस’ की गई।

खान ने हजारा डिवीजन के एबटाबाद जिले की दूसरी बड़ी नगर निगम में सोमवार को हजारा मोटरवे चरण दो का शिलान्यास करते हुए यह बात कही।

यह खबर भी पढ़ें:​ महाराष्ट्र: अठावले के प्रस्ताव को राउत ने किया खारिज, बोले- हमें मध्यस्थता की जरूरत नहीं

इस मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए खान ने कहा कि उनकी पार्टी ने 2014 में 126 दिन तक विरोध प्रदर्शन किया था जबकि प्रदर्शनकारी राजधानी में एक माह तक भी अपना प्रदर्शन नहीं कर सके। उन्होंने विपक्षी दलों को चेताया कि यदि वह सब एकजुट हुए हैं, वह उन्हें ‘माफ’ नहीं करेंगे। प्रधानमंत्री ने कहा कि विपक्षी दलों के नेताओं का गुप्त एजेंडा है।

उन्होंने कहा कि उनकी सरकार का ध्यान मानव विकास पर है और वह केवल मोटरवे और सड़कों को बनाने की बजाय इस क्षेत्र की परियोजनाओं पर अधिक ध्यान और व्यय करेगी।

पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को इलाज के लिए विदेश जाने के लिए सशर्त अनुमति का उल्लेख करते हुए खान ने कहा कि सरकार ने केवल एक कागज की मांग की है। उन्होंने कहा, “शरीफ के लिए सात अरब रुपए कोई मतलब नहीं रखते, वह इतनी राशि तो केवल बख्शीश में दे सकते हैं।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From world

Trending Now
Recommended