संजीवनी टुडे

कोरोनावायरस पर बोले इमरान खान, आने वाले दिनों में स्थिति ज्यादा खराब हो सकती है

संजीवनी टुडे 09-04-2020 21:25:29

कोरोनावायरस के कारण पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने चेतावनी देते हुए कहा है कि आनेवाले दिनों में स्थिति और खराब हो सकती है।


इस्लामाबाद। कोरोनावायरस के कारण पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने चेतावनी देते हुए कहा है कि आनेवाले दिनों में स्थिति और खराब हो सकती है। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग मेन्टेन करके रखने को कहा।

उन्होंने प्रेस कांफ्रेस में कहा कि यह लोगों की गलतफहमी है कि यह महामापी धीरे-धीरे फैल रही है। आने वाले दिनों में स्थिति और खराह होगी। अगर हम लोग एहतियात नहीं बरतेंगे तो हालात और खराब हो जाएंगे जैसा कि यूरोप में हुआ। इससे हमारी परेशानी और बढ़ जाएगी।

उन्होंने यह भी कहा कि लॉकडाउन कोई समाधान नहीं है। पुलिस और सरकार लोगों को बलपूर्वक घरों में नहीं रख सकती। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर लोग एहतियात बरतते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान नहीं रेखेंगे तो यह महामारी और तेजी से फैलेगी और स्वास्थ्य प्रशासन के लिए मुसीबत हो जाएगी। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान पूरी तरह से लॉकडाउन को सह नहीं सकता।

उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान में अब तक कोरोनावायरस के 4443 मामले दर्ज हुए हैं और 64 लोगों की मौत हो गई है। पंजाब प्रांत में सबसे ज्यादा 2188 लोग संक्रमित हैं। वैश्विक स्तर पर 80,000 से अधिक लोगों की मौत हो गई है।

यह खबर भी पढ़े: दिल्ली में डाॅक्टर निकला कोरोना पाॅजीटिव, मेरठ में परिवार क्वारेंटाइन

यह खबर भी पढ़े: डॉक्टर के बाद अब पत्नी और बेटी ने भी दी कोरोना को मात

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From world

Trending Now
Recommended