संजीवनी टुडे

इमाम की नई नवेली दुल्हन निकली मर्द, पड़ोसी ने कुछ इस तरह खोला राज

संजीवनी टुडे 17-01-2020 15:53:57

विवाह से जुड़े कई अजीब मामले आपने देखें या सुने होंगे। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे ही मामले से अवगत कराएंगे जिससे जानकर आपको अजीब लगेगा।


युगांडा। विवाह से जुड़े कई अजीब मामले आपने देखें या सुने होंगे। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे ही मामले से अवगत कराएंगे जिससे जानकर आपको अजीब लगेगा। अफ्रीकी देश युगांडा में एक इमाम ने निकाह कर लिया। लेकिन कई दिनों बाद पता चला की इमाम ने जिससे शादी की हैं और कोई महिला नहीं बल्कि पुरुष हैं। 

यह खबर भी पढ़ें: निर्भया केस: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने खारिज की दोषी मुकेश की दया याचिका

मीडिया रिपोर्ट्स की माने इमाम के पड़ोसी ने इस बात का खुलासा किया कि उसकी पत्नी कोई औरत नहीं बल्कि एक मर्द है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इमाम के पड़ोसी ने इस बात का खुलासा किया कि उसकी पत्नी कोई औरत नहीं बल्कि एक मर्द है। 

यह खबर भी पढ़ें: आंध्र प्रदेश: BJP और पवन कल्याण की जनसेना पार्टी ने किया गठबंधन, मिशन 2024 शुरू

मामले का खुलासा उस समय हुआ जब पड़ोसी ने पुलिस में शिकायत की कि उसने शेख की पत्नी को घर में टीवी और नकदी चुराते हुए देखा है, उसने यह भी दावा किया कि शेख की पत्नी मर्द है। पुलिस ने शिकायत के बाद जांच पड़ताल करते हुए इमाम की पत्नी नबूकीरा को गिरफ्तार किया और उसकी तलाशी ली। पुलिस की तलाशी में नबूकीरा का राज सबके सामने आ गया। आगे पूछताछ करने पर संदिग्ध ने स्वीकार किया कि उसने इमाम के पैसे के लिए उसे धोखा दिया। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From world

Trending Now
Recommended