संजीवनी टुडे

बांग्लादेश के पूर्व पीएम खालिदा जिया को जेल से रिहा किया गया

संजीवनी टुडे 26-03-2020 10:59:40

बांग्लादेश ने कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच पूर्व प्रधानमंत्री तथा मुख्य विपक्षी नेता खालिदा जिया को बुधवार को छह महीने के लिये जेल से रिहा कर दिया।


ढाका। बांग्लादेश ने कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच पूर्व प्रधानमंत्री तथा मुख्य विपक्षी नेता खालिदा जिया को बुधवार को छह महीने के लिये जेल से रिहा कर दिया। बांग्लादेश के गृह मंत्री असद-उज-जमां ने कहा कि प्रधानमंत्री शेख हसीना की मंजूरी के बाद जिया को मानवीय आधार पर बुधवार शाम शर्तों के साथ रिहा कर दिया गया। बांग्लादेश के पूर्व प्रधानमंत्री और बांग्लादेश नेशनलिस्ट पार्टी (बीएनपी) की चेयरपर्सन खालिदा जिया को उनकी उम्र को देखते हुए उन्हें छह महीने की सजा और उन्हें मानवीय आधार पर दोषमुक्त करने के सरकारी फैसले के तहत जेल से रिहा कर दिया गया है ।

खालिदा  जिया बीएसएमएमयू से अपने परिवार के सदस्यों के साथ शाम करीब 4.14 बजे निकलीं। खालिदा जिया की बहन सेलीमा रहमान, छोटा भाई शमीम एस्केंडर और उनकी पत्नी कनीज़ फातमा उन्हें अस्पताल में रिसीव करने गए। विपक्षी दल बांग्लादेश नेशनलिस्ट पार्टी की प्रमुख जिया (74) भ्रष्टाचार के दो मामलों में 17 साल की सजा काट रही हैं. उन्हें आठ फरवरी 2018 को जेल भेज दिया गया था।

यह खबर भी पढ़े: Corona Virus: न्यूजीलैंड क्रिकेटर ने सेल्फ आइसोलेशन के दौरान बनाया Kovid-19 पर गाना, देखिए VIDEO

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From world

Trending Now
Recommended