संजीवनी टुडे

सोशल मीडिया पर दाऊद इब्राहिम की मौत की खबरों का बाजार गर्म ! आधिकारिक पुष्टि होना बाकी

संजीवनी टुडे 06-06-2020 13:33:31

भारत के मोस्ट वॉन्टेड अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के कोरोना वायरस से मौत की अटकलें हैं।


इस्लामाबाद। कोरोना वायरस महामारी के चलते इस समय दुनिया के ज्यादातर देशों की हालत खराब है। महामारी के लगातार बढ़ते संक्रमण के बीच अफवाहों का बाजार भी गर्म है। हाल ही भारत के मोस्ट वॉन्टेड अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के कोरोना वायरस से मौत की अटकलें हैं। हालांकि इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है। 

Dawood

बता दें कि शुक्रवार को इंटेलिजेंस एजेंसियों के हवाले से रिपोर्ट आई थी कि दाऊद और उसकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, दाऊद और उसकी पत्नी को कराची के आर्मी हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। दाऊद के पर्सनल स्टॉफ और गार्ड्स को भी क्वारंटीन किया गया है।

दाऊद के भाई ने खबरों को खारिज किया 
इससे पहले दाऊद इब्राहिम के संक्रमित होने की खबरों को दाऊद के भाई अनीस इब्राहिम ने खारिज कर दिया। अनीस ने कहा कि उसके भाई समेत परिवार के सभी सदस्य स्वस्थ हैं। इसके अलावा कोई भी अस्पताल में भर्ती नहीं है। अनीस दाऊद की डी कंपनी चलाता है।

Dawood

दाऊद का बिजनेस देखता है अनीस
समाचार एजेंसी आईएएनएस के अनुसार, दाऊद का भाई अनीस ही दाऊद का बिजनेस चलाता है। अनीस ने अज्ञात जगह से एजेंसी को फोन कर बताया कि दाऊद के परिवार के सभी सदस्य ठीक हैं। परिवार के किसी भी सदस्य को कोरोना संक्रमण नहीं हुआ है। अनीस यूएई में होटल और पाकिस्तान में कंस्ट्रक्शन प्रोजेक्ट के ट्रांसपोर्ट का बिजनेस चलाता है। 

Dawood

बुलेट प्रूफ कार में सफर करता है दाऊद 
आपको बता दें कि दाऊद इब्राहिम साल 1993 में हुए बॉम्‍बे ब्‍लॉस्‍ट का मास्‍टरमाइंड है। इन हमलों में 200 से ज्‍यादा लोगों की मौत हो गई थी। राजधानी दिल्‍ली में भी इंटेलीजेंस एजेंसियों और काउंटर-टेरर ऑपरेटिव्‍स का मानना है कि दाऊद, कराची में आईएसआई की सुरक्षा में रह रहा है। उसके पास तीन बुलेट प्रूफ गाड़‍ियां हैं और अक्‍सर वह इस्‍लामाबाद जाता रहता है। पिछले साल यूएन की तरफ से जारी बयान में बताया गया था कि दाऊद का नया पासपोर्ट रावलपिंडी से जारी किया गया है। यह वह जगह पर पाकिस्‍तान आर्मी की हेडक्‍वार्टर है।

यह खबर भी पढ़े: BJP से बगावत कर सकते हैं सिंधिया ! उपचुनाव से पहले ट्विटर प्रोफाइल में किया बड़ा बदलाव

यह खबर भी पढ़े: गुरुग्राम में बंदूक की नोंक पर लूटी गई थी लालू यादव की फार्च्यूनर कार, देश के कई राज्यों में बेची गई, अब अरुणाचल प्रदेश से बरामद

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From world

Trending Now
Recommended