संजीवनी टुडे

चौधरी शुगर मिल मामले में शरीफ के खिलाफ नेब की अदालत ने याचिका की खारिज

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 03-08-2019 15:38:48

चौधरी शुगर मिल्स (सीएसएम) मामले में पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को बड़ी राहत मिली है।


इस्लामाबाद। चौधरी शुगर मिल्स (सीएसएम) मामले में पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को बड़ी राहत मिली है। इस्लामाबाद की जवाबदेही अदालत ने इस मामले में शरीफ के खिलाफ राष्ट्रीय जवाबदेही ब्यूरो (नेब) को जांच की अनुमति देने के अनुरोध को खारिज कर दिया।

जवाबदेही अदालत के न्यायाधीश मोहम्मद बशीर ने शुक्रवार को नेब को शरीफ के खिलाफ सीएसएम मामले में जांच अनुमति की याचिका को खारिज कर दिया। अदालत ने नेब से कहा कि वह लाहौर में सक्षम न्यायालय में याचिका दायर करें जहां जांच एजेंसी का क्षेत्रीय महानिदेशालय मामले की जांच कर रहा है।

इसके बाद जवाबदेही न्यायाधीश ने याचिका लौटाते हुए कहा कि इस्लामाबाद की जवाबदेही अदालत ने कहा कि वह इसके न्यायिक दायरे में नहीं है, इसलिए वह सुनवाई नहीं कर सकती। नेब ने हाल ही सीएसएम मामले में जांच शुरू की है और 31 जुलाई को मरयम नवाज का बयान कलमबंद किया गया।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

रिपोर्ट के अनुसार नेब ने जब मरयम नवाज को इस मामले में पूछताछ के लिए समन किया था तो उन्होंने कहा कि वह जांच में नेब के प्रति आदर दिखाने के लिए इसमें सहयोग नहीं करेंगी बल्कि संस्था का पर्दाफाश करने के लिए जांच में हिस्सा लेंगी। उन्होंने नेब की जांच टीम के समक्ष 45 मिनट तक अपना बयान दर्ज कराया था।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

???????

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From world

Trending Now
Recommended