संजीवनी टुडे

अदालत ने राजद्रोह मामले में परवेज मुशर्रफ बचाव का अधिकार किया समाप्त

संजीवनी टुडे 12-06-2019 20:09:50

स्लामाबाद की विशेष अदालत ने बुधवार को पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ की राजद्रोह मामले की सुनवाई स्थगित करने की दलील खारिज कर दी और अदालत में लगातार पेश नहीं होने के कारण उनका बचाव का अधिकार भी समाप्त कर दिया है


इस्लामाबाद। इस्लामाबाद की विशेष अदालत ने बुधवार को पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ की राजद्रोह मामले की सुनवाई स्थगित करने की दलील खारिज कर दी और अदालत में लगातार पेश नहीं होने के कारण उनका बचाव का अधिकार भी समाप्त कर दिया है। जस्टिस ताहिर सफदर की अध्यक्षता वाली तीन न्यायाधीशों की पीठ ने जनरल मुशर्रफ के खिलाफ इस आशय का फैसला लिया। 


इस दौरान मुशर्रफ के वकील सलमान सफदर ने कहा कि मुशर्रफ जिंदगी की लड़ाई लड़ रहे हैं। वह मनसिक और शरीरिक रूप से स्वस्थ नहीं हैं। उनके वकील ने कहा कि बार-बार सुनवाई स्थगित करने के अनुरोध करने से वह शर्मिंदा हैं। उन्होंने बताया कि मुशर्रफ का वजन चेजी से घट रहा है वह चलने के लायक नहीं है। वील चेयर के सहारे उन्हें चलाया जा रहा है और उनकी कीमोथेरेपी भी की जा रही है। वकील ने कोर्ट से मुशर्रफ को एक और मौका देने का अनुरोध किया ताकि वह कोर्ट में पेश हो सकें। लेकिन अदालत ने उनकी दलीलें नहीं मानी।

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

 

More From world

Trending Now
Recommended