संजीवनी टुडे

लॉकडाउन में ढील मिलते ही एक-दूसरे को चूमने लगे कपल्स, तस्वीरों ने मचाया बवाल…

संजीवनी टुडे 22-04-2020 12:03:29

कोरोना वायरस के कारण पूरी दुनिया में कोहराम मचा हुआ है लेकिन चीन की एक फैक्ट्री के कारनामें की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हो रही है। चीन सरकार ने लोगों को लॉकडाउन में ढील देना शुरू किया है। ताकि कुछ जरूरी काम धीरे-धीरे शुरू किए जा सकें।


नई दिल्ली। कोरोना वायरस के कारण पूरी दुनिया में कोहराम मचा हुआ है, लेकिन चीन की एक फैक्ट्री के कारनामें की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हो रही है। चीन सरकार ने लोगों को लॉकडाउन में ढील देना शुरू किया है। ताकि कुछ जरूरी काम धीरे-धीरे शुरू किए जा सकें। इस बीच चीन की एक फैक्ट्री की अनोखी तस्वीरें सामने आईं हैं। इस खेल का नाम रखा गया किसिंग कॉन्टेस्ट, इस किसिंग कॉन्टेस्ट की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। दूसरी ओर लोगों की अलग अलग तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं।

?????? ?????

जानकारी के अनुसार आपको बता दें की  चीन में कोरोना वायरस के मामले कम होने के बाद चीन सरकार ने लॉकडाउन में थोड़ी ढील देने का फैसला किया है। इसके तहत चीन के सूज़ौ शहर की एक फैक्ट्री के दोबारा खुलने पर कर्मचारियों ने अजीबोगरीब तरीके से जश्न मनाया। उन लोगों ने किसिंग कॉन्टेस्ट का आयोजन किया जिसमें कर्मचारी एक दुसरे को किस करते नजर आए। हालांकि कर्मचारियों के बीच इस दौरान शीशा रखा गया था।

सूत्रों के मुताबिक सोशल मीडिया पर लगातार लोग ऐसे कदमों की आलोचना कर रहे हैं। कई लोगों का कहना है कि जहां चीन सरकार ने उचित दूरी बनाए रखने की शर्त पर लॉकडाउन में छूट दी है तो वहीं ये फैक्ट्री के कर्मचारी खुद ही नियमों की धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि किस तरह से लोग इस 'किसिंग कॉन्टेस्ट' में भाग ले रहे हैं इस दौरान उन्होंने फैक्ट्री कर्मचारी के कपड़े पहने हुए हैं।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

ग्लोबल टाइम्स का कहना है कि ये 'किसिंग कॉन्टेस्ट' कारखाने की बहाली की खुशी में रखा गया था। इस मामले में फैक्ट्री मालिक मा का कहना है कि हमने 'किसिंग कॉन्टेस्ट' के दौरान जोखिम कम करने के लिए प्रतिभागियों के बीच शीशा रखा गया था। फैक्ट्री मालिक ने सफाई देते हुए कहा कि प्रतिभागियों में से कुछ विवाहित जोड़े थे जो कारखाने में काम करते हैं। इस महामारी के चलते कई लोग काफी तनाव का सामना कर रहे थे जिसकी वजह से उनको खुश करने के लिए 'किसिंग कॉन्टेस्ट' आयोजित किया गया।

यह खबर भी पढ़े: लॉकडाउन फेज 2: सरकार की नई गाइडलाइन जारी, जानिए क्या खुलेगा-क्या बंद

यह खबर भी पढ़े: ब्रिटेन में कल शुरू होगा कोविड-19 वैक्सीन का मनुष्यों पर परीक्षण, ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी ने की तैयार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From world

Trending Now
Recommended