संजीवनी टुडे

Coronavirus: श्रीलंका में बढ़े कोरोना के मामले, स्कूल फिर से बंद

संजीवनी टुडे 13-07-2020 17:26:07

श्रीलंका के शिक्षा मंत्रालय की ओर से कहा गया है कि कोरोना के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी दर्ज होने के कारण देश भर के स्कूलों को फिर से बंद कर दिया गया है।


नई दिल्ली। श्रीलंका के शिक्षा मंत्रालय की ओर से कहा गया है कि कोरोना के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी दर्ज होने के कारण देश भर के स्कूलों को फिर से बंद कर दिया गया है। 

मंत्रालय की ओर से जारी हुए बयान में कहा गया है कि दुलास अलहापेरुमा और शिक्षा अधिकारियों से बातचीत करने के बाद यह निर्णय लिया गया है कि पिछले 3 दिनों में पुनर्वास केन्द्र में लगभग 400 लोगों के संक्रमित होने के बाद स्कूलों को फिर से बंद करने का निर्णय लिया गया है।

बयान में यह भी कहा गया है कि स्वास्थ्य और सुरक्षा क्षेत्रों के दिशा-निर्देशों को ध्यान में रखते हुए स्कूली क्षेत्रों में होने वाली प्रतिकूल परिस्थितियों की निगरानी के लिए सभी स्कूलों को 1 हफ्ते की छुट्टी देने का निर्णय लिया गया है। 

उल्लेखनीय है कि श्रीलंका में कोरोना के कारण मार्च में सभी स्कूलों को बंद कर दिया गया था। 2 हफ्ते पहले इन्हें फिर से खोल दिया गया। अब तेजी से मामलों में बढ़ोतरी हेने पर फिर से इन्हें बंद कर दिया गया है। संक्रमितों में से अधितकर मरीजों की संख्या कंडाकडू रिहैबलिटेशन सेंटर से है। जबकि अन्य वो मरीज हैं जो हाल ही में विदेशों से लौटे हैं। 

यह खबर भी पढ़े: J&K: अनतंनाग में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को किया ढ़ेर, मुठभेड़ जारी

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From world

Trending Now
Recommended