संजीवनी टुडे

कोरोना वायरस: जर्मनी के वित्त राज्य मंत्री ने की आत्महत्या, रेलवे ट्रेक पर मिली लाश

संजीवनी टुडे 30-03-2020 01:50:00

वित्त राज्य मंत्री थॉमस शेफर ने कोरोना वायरस के कारण लगातार अर्थव्यवस्था को हो रहे नुकसान के देखते हुए आत्म हत्या कर ली है।


नई दिल्ली। कोरोना वायरस के कारण दुनियाभर में आतंक मचा है और अब तक इस वायरस से 26 हजार से अधिक की जान जा चुकी है, जबकि 5 लाख से अधिक लोग संक्रमित हैं। लिहाजा कोरोना के बढ़ते खतरे के बीच लोगों में खौफ है। दुनियाभर में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच जर्मनी से एक बुरी खबर आ रही है, यहां जर्मनी के वित्त राज्य मंत्री थॉमस शेफर ने कोरोना वायरस के कारण लगातार अर्थव्यवस्था को हो रहे नुकसान के देखते हुए आत्म हत्या कर ली है।

बता दें 54 वर्षीय शेफर की लाश रेलवे ट्रेक के नजदीक पड़ी मिली है। पुलिस ने बताया है कि थॉमस का शव रेल के पटरियों पर पाया गया है। मामले की जांच में जुटे जांचकर्ताओं ने कहा कि घटनास्थल पर जांच के बाद शेफर का पहचान हो सकी और शुरुआती जांच में पता चला कि उन्होंने आत्म हत्या की है। फिलहाल इस पूरे मामले को लेकर पुलिस ने तुरंत कुछ भी विवरण जारी नहीं किया है।

hhh

आपको बता दें कि जर्मनी मे कोरोना वायरस से अब तक 325 लोगों की मौत हो चुकी है, जिसमे जर्मनी का वित्तीय केंद्र फ्रैंकफर्ट के राज्य वित्त मंत्री भी शामिल है। जर्मनी मे अब तक कोरोना के 48582 संक्रमित मामले सामने आ चुके हैं। पूरी दुनिया की बात करें तो अब तक 26,654 लोगों की मौत हुई है, वहीं 575,444 लोग संक्रमित हैं।

यह भी पढ़े: कोरोना के खिलाफ जंग लड़ने के लिए रोनाल्डो सहीत फुटबॉलर्स ने दिए 753 करोड़ रूपये, जबकि गौतम गंभीर और खेल मंत्री...

यह भी पढ़े: वर्ल्ड कप जिताने वाला ये भारतीय क्रिकेटर निकला सड़कों पर, लोगों को दी घर में रहने की सलाह

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From world

Trending Now
Recommended