संजीवनी टुडे

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मध्य प्रदेश कांग्रेस का विवादित ट्वीट, अमेरिकी राष्ट्रपति को लेकर की थी टिप्पणी

संजीवनी टुडे 02-06-2020 11:16:56

मध्य प्रदेश कांग्रेस के इस ट्वीट को लेकर ट्विटर पर तीखी प्रतिक्रया देखने को मिल रही है।


डेस्क। अप्रत्याशित रूप से अमेरिका के अंदरूनी मामले पर टिप्पणी करने वाला मध्य प्रदेश कांग्रेस का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस ट्वीट में मध्य प्रदेश कांग्रेस ने अप्रत्यक्ष रूप से अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर टिप्पणी की है। 

मध्य प्रदेश कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से व्हाइट हाउस में हुए प्रकरण पर चुटकी लेते हुए कहा गया है कि एक बंकर के नीचे छुपता है और एक एंकर के पीछे छुपता है। मध्य प्रदेश कांग्रेस के इस ट्वीट को लेकर ट्विटर पर तीखी प्रतिक्रया देखने को मिल रही है। कई लोग कह रहे हैं कि भारतीय राजीनित में एक स्थापित परंपरा रही है कि घरेलू राजनीति में मित्र देशों के अंदरूनी मामलों पर टिप्पणी से बचा जाता रहा है।

गौरतलब है कि अमेरिका में अश्वेत नागरिक की कस्‍टडी में हुई मौत के बाद जो बवाल मचा है वो कम होने का नाम नहीं ले रहा है। आलम ये है कि इसकी वजह से एहतियातन अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप को एक घंटा बंकर में बिताना पड़ा। 

न्‍यूयॉर्क टाइम्‍स ने इस खबर की जानकारी सार्वजनिक की थी। हालांकि ये बंकर आम बंकरों से बिल्‍कुल अलग है। इसमें हर तरह की सुविधा है। ये हर तरह के हमले से राष्‍ट्रपति का बचाव भी कर सकता है। 

trump

अखबार के मुताबिक के जरिए सामने आई जानकारी के मुताबिक 131 वर्षों में दूसरी बार हुआ है कि जब अमेरिकी राष्‍ट्रपति को बंकर में जाना पड़ा। इससे पहले 9/11 हमले के दौरान भी तत्‍कालीन राष्‍ट्रपति को बंकर में ले जाया गया था।

यह खबर भी पढ़े: अनलॉक-1 का शेयर बाजार ने किया स्वागत, सेंसेक्स और निफ्टी में जबरदस्त उछाल

यह खबर भी पढ़े: भयंकर तबाही मचाने वाले तूफ़ान अम्फान के बाद अब महाराष्ट्र और गुजरात में दस्तक देने वाला है चक्रवात निसर्ग, 'येलो' चेतावनी जारी

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From world

Trending Now
Recommended