संजीवनी टुडे

क्राइस्ट चर्च हमला: हमलावर ने निर्दोष होने का किया दावा

संजीवनी टुडे 14-06-2019 18:12:26

क्राइस्टचर्च गोलीबारी मामले में आरोपित ब्रेंटन टैरेंट शुक्रवार को अदालत में पेश किया गया। इस दौरान उसने कहा कि वह लोगों की हत्या करने और आतंकवादी गतिविधियों को अंजाम देने का दोषी नहीं है।


वेलिंगटन। क्राइस्टचर्च गोलीबारी मामले में आरोपित ब्रेंटन टैरेंट  शुक्रवार को अदालत में पेश किया गया। इस दौरान उसने कहा कि वह लोगों की हत्या करने और आतंकवादी गतिविधियों को अंजाम देने का दोषी नहीं है। यह जानकारी मीडिया रिपोर्ट से मिली। समाचार चैनल सीएनएन की रिपोर्ट के मुताबिक, टेरेंट को ऑकलैंड की जेल से ऑडियो-विजुएल लिंक के माध्यम से क्राइस्टचर्च मामले में अदालत में अपना बयान  दर्ज कराया। अदालत में मामले की सुनवााई के दौरान वह वीडियो कैमरे के सामने शांति से बैठा रहा और उसके वकील ने अदालत में दलीलें पेश की।

श्वेतों को सर्वोच्च समझने वाले टैंरेट पर हत्या के 51, हत्या की कोशिश के 40 और आतंकवादी गतिविधियों को अंजाम देने के आरोप लगाए गए हैं। ये  हमले इस साल 15 मार्च को किए गए थे।जज कैमरोन मंडर ने कहा कि टैंरट का मानसिक जांच की गई है और वह न्यूजीलैंड में हुए नरसंहार मामले का सुनवाई करने का सामना करने के लिए मानसिक तौर पर स्वस्थ पाया गया है। इस मामले की अगली सुनवाई के लिए अगले साल की 4 मई तय की गई है।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166 

More From world

Trending Now
Recommended