संजीवनी टुडे

चीन में बच्चे से छेड़खानी के आराेप में अरबपति गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 11-07-2019 18:44:36

चीन के शंघाई में अभियोजकों ने बच्चे से छेड़खानी करने के आरोप में दो लोगों किया है जिनमें एक रियल इस्टेट डेवलपर्सऔर अरबपति है।


बीजिंग। चीन के शंघाई में अभियोजकों ने बच्चे से छेड़खानी करने के आरोप में दो लोगों किया है जिनमें एक रियल इस्टेट डेवलपर्सऔर अरबपति है। यह जानकारी गुरुवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली।इस केस स्थानीय मीडिया ने काफी कवरेज मिली है। सरकारी प्रसारक ने  भी इसे जोर शोर से उछाला है। साथ हीयह भी कहा गया है कि कम प्रकाश में आने वाले इस तरह के अपराध से बड़ी संख्या में बच्चों का जीवन प्रभावित हो रहा है।

शंघाई अभियोजक कार्यालय के माइक्रोब्लॉग में कहा गया है कि पूटो जिला शाखा ने दो लोगों की औपचारिक गिरफ्तारी के आदेश बुधवार को दिए थे जिनके उपनाम वांग और झाउ हैं। सरकारी समाचार पत्र ग्लोबल टाइम्स ने वांग की पहचान वेंग जेन्हुआ के रूप में की है, जो सीजैन के पूर्व अध्यक्ष थे। चीन की बड़े रियल इस्टेट डेलवेपर्स में से एक है।कंपनी ने यह घोषणा की है कि वेंग के बेटा जिओसांग को उनकी जगह अध्यक्ष बनाया गया है। उनके पिता के निजी कारणों से इस्तीफा देने के बाद जिओसांग को अध्यक्ष बनाया गया है। उल्लेखनीय है कि वैंग ने उसी दिन इस्तीफा दिया है जिस दिन इसे और जूओं को जांच के लिए हिरासत में लिया गया।पुलिस ने बताया कि लड़की की मां ने बताया किजोऊ(49)उनकी बेटी को 30 जून को जियांगसू प्रंत से शंघाई ले गया था। जोऊ ने 02 जुलाई को आत्मसमर्पण कर दिया था जबकि वैंग (57) से एक दिन बाद पूछताछ की गई। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From world

Trending Now
Recommended