संजीवनी टुडे

जरदारी और उनकी बहन पर भ्रष्टाचार मामले में चार अक्टूबर को तय होंगे आरोप

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 20-09-2019 13:05:10

पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी और उनकी बहन फरयाल तालपुर पर फर्जी खाता मामले में चार अक्टूबर को आरोप तय किए जायेंगे।


इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी और उनकी बहन फरयाल तालपुर पर फर्जी खाता मामले में चार अक्टूबर को आरोप तय किए जायेंगे।

पाकिस्तान की एक जवाबदेही अदालत ने गुरुवार को इसकी घोषणा की। न्यायाधीश मोहम्मद बशीर की अदालत में मामले की सुनवाई के दौरान जरदारी के वकील लतीफा खोसा ने कहा अदालत के आदेशों के बावजूद जेल में उनके मुवक्किल की सेल में एयरकंडीशनर अथवा फ्रिज मुहैया नहीं कराया गया।

यह खबर भी पढ़े: बीजेपी नेता ने पार्टी कार्यालय में सबके सामने पत्नी को जड़ा जोरदाड़ थप्पड़, जमकर हुआ बवाल

खोसा ने अदालत में कहा,“ अदालत ने यह सुविधाएं जेल में मेरे मुवक्किल को उपलब्ध कराने का आदेश दिया था, इसे उपलब्ध कराने की बजाय उन्हें बर्फ वाले थैले दिए गए।” अदालत को यह भी बताया गया कि उनके मुवक्किल को अभी तक उनके खिलाफ भ्रष्टाचार के मामले की प्रतिलिपि नहीं दी गई है ।

मामले की प्रतिलिपि नहीं दिए जाने पर न्यायाधीश ने जरदारी से पूछा जब वह कटघरे में आये तो उन्हें भ्रष्टाचार मामले की कापी मुहैया कराई गई अथवा नहीं। इस पर जरदारी ने कहा,“हम अभी आए हैं। हमने अभी कापी नहीं देखी है।”

यह खबर भी पढ़े: Howdy Modi कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए पीएम मोदी आज अमेरिका होंगे रवाना

न्यायाधीश बशीर ने बाद में कहा कि वह चार अक्टूबर को अगली सुनवाई में अभियुक्त पर आरोप तय करेंगे और उनको मामले से जुड़ी प्रतिलिपि मुहैया कराई जायेगी।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From world

Trending Now
Recommended