संजीवनी टुडे

बांग्लादेश : हृदयाघात से पीड़ित आवामी लीग के महासचिव की स्थिति चिंताजनक

संजीवनी टुडे 03-03-2019 22:38:45


ढाका। बांग्लादेश आवामी लीग के महासचिव एवं सेतु व सड़क संयोग मंत्री ओबैदुल कादिर को रविवार सुबह सांस की परेशानी के बाद बंगबंधू शेख मूजिब मेडिकल विश्वविद्यालय अस्पताल में भर्ती करवाया गया। अस्पताल में इलाज के दौरान ही उन्हें दिल का दौरा पड़ गया। बाद में जब उनका एनजीओग्राफी हुई तो पता चला कि उनके हृदय में तीन स्थानों पर ब्लॉकेज है। डॉक्टरों ने बताया है कि ओबैदुल कादिर के हृदय में तीन स्टैंट लगाये गये हैं। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

बंगबंधू शेख मूजिब मेडिकल विश्वविद्यालय अस्पताल के उपाचार्य व अध्यापक डॉ. कनक कांति बड़ुआ ने बताया कि अगले 72 घंटे के बाद ही उनकी शारीरिक स्थिति के बारे में कुछ स्पष्ट बताया जा सकता है। वर्तमान में उनकी स्थिति स्थिर बनी हुई है। अगले 72 घंटे तक उन्हें विशेष निगरानी में रखा गया है। वर्तमान में बंगबंधू शेख मूजिब मेडिकल विश्वविद्यालय अस्पताल के प्रेवेंटिव एंड रिहैबिलिटेशन कार्डियोलॉजी के मुख्य अध्यापक डॉ. हरिसुल हक ने कहा कि ओबैदुल कादिर की शारीरिक स्थित स्थिर है लेकिन चिंतापूर्ण है। बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना ने देश के बाहर से ही ओबैदुल कादिर के स्वास्थय की जानकारी ली है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

प्राप्त जानकारी के अनुसार डॉक्टरों की क्लियरेंस मिल जाने और प्रधानमंत्री की अनुमति मिल जाने के बाद ओबैदुल कादिर को देश से बाहर लेकर जाया जायेगा। ओबैदुल कादिर के भतीजे तमाल ने बताया कि रविवार रात को ही ओबैदुल कादिर को एयर एम्बुलेंस से सिंगापुर लेकर जाया जायेगा। उसी की तैयारियां चल रही हैं। वहीं बंगबंधू शेख मूजिब मेडिकल विश्वविद्यालय अस्पताल के उपाचार्य व अध्यापक डॉ. कनक कांति बड़ुआ ने पत्रकारों को बताया कि इस समय ओबैदुल कादिर को विदेश ले जाने की आवश्यकता नहीं है। ओबैदुल कादिर को देखने के लिये अस्पताल में पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं की भीड़ लगी थी। 

More From world

Trending Now
Recommended