संजीवनी टुडे

लंदन में भारतीय युवक की चाकू मारकर हत्या, शव लाने के लिए लगेंगे लगभग 15 दिन

संजीवनी टुडे 10-05-2019 13:24:16


लंदन। लंदन में एक भारतीय युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। उक्त युवक हैदराबाद के नूर बाजार का रहने वाला था। यह जानकारी शुक्रवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली।रिपोर्ट के अनुसार भारतीय युवक मोहम्मद नदीमउद्दीन हैदराबाद का रहने वाला था और लंदन के टेस्को सुपरमार्किट में काम करता था। वह छह साल से लंदन में रह रहा था। उसकी पत्नी एक महीने पहले लंदन आई थींं जो एक डॉक्टर है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

रिपोर्ट के अनुसार नदीमउद्दीन की हत्या उसके साथ काम करने वाले एक एशियाई युवक ने की। यह घटना तब प्रकाश में आई जब नदीमउद्दीन के समय पर घर न पहुंचने पर घरवालों ने उसे फोन किया पर वह फोन नहीं उठा रहा था।

फोन आने के बाद मार्केट प्रबंधक ने नदीमउद्दीन को ढूढ़ना शुरू किया और देखा कि कार पार्किग में उसकी लाश पड़ी है। नदीम के पारिवारिक मित्र फहीम कुरैशी ने यह जानकारी दी।

पुलिस मामले की जांच कर रही है और संदिग्ध की पहचान कर ली गई है जो नदीमउद्दीन को जानता था। उसकी पत्नी को सदमे से बाहर आने के लिए पुलिस ने मनोवैज्ञानिक जांच कराने की सलाह दी है। नदीमउद्दीन को कुछ महीने में ब्रिटेन की नागरिकता मिलने वाली थी और इसकी प्रक्रिया लगभग पूरी हो गई थी। वह नागरिकता मिलने का इंतजार कर रहा था।

लंदन में नदीम के परिवार की मदद के लिए फहीम कुरैशी ने भारत की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और तेलंगाना के गृह मंत्री मोहमम्द महमूद अली से संपर्क किया है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

कुरौशी ने बताया कि औपचारिकता पूरी करने और नद्दीमउद्दीन का शव लाने के लिए कम से कम 15 दिन लगेंगे। इसलिए उन्होंने उसके परिजनों का लंदन जाना सुलभ हो जाए और वे नदीम की गर्भवती पत्नी के साथ हो सकें।

More From world

Trending Now