संजीवनी टुडे

प्रदर्शन की वजह से हांगकांग में दूसरे दिन भी ठप रही विमान सेवा

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 13-08-2019 16:03:08

हांगकांग के अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर लोकतंत्र समर्थक प्रदर्शनकारियों के घुस आने के कारण मंगलवार को लगातार दूसरे दिन विमान सेवा रोकनी पड़ी है।


हांगकांग। हांगकांग के अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर लोकतंत्र समर्थक प्रदर्शनकारियों के घुस आने के कारण मंगलवार को लगातार दूसरे दिन विमान सेवा रोकनी पड़ी है। 

यह खबर भी पढ़े: कश्मीर पर ट्रम्प के मध्यस्थता के प्रस्ताव का अब कोई औचित्य नहीं : श्रृंगला

हांगकांग हवाई अड्डा प्राधिकरण की ओर से मंगलवार जारी बयान में बताया गया है कि टर्मिनल भवन पर प्रदर्शनकारियों के घुस आने के कारण वहाँ व्यवस्था बुरी तरह प्रभावित हुई है। अपराह्न 4.30 बजे से चेक-इन सेवाएँ बंद कर दी गयी हैं। जिन उड़ानों के यात्री पहले ही चेकइन कर चुके हैं, वे रवाना होंगी और बाहर से आने वाली उड़ानें हवाई अड्डे पर उतर सकेंगी। 

यह खबर भी पढ़े: कश्मीर मुद्दे पर इमरान खान ने इंडोनेशिया के राष्ट्रपति को किया फोन

उल्लेखनीय है कि सोमवार को भी हांगकांग हवाई अड्डे पर प्रदर्शनकारियों के घुस आने के कारण अपराह्न 3.30 बजे से चेकइन बंद कर दिया गया था। आज सुबह छह बजे से एक बार फिर यात्री विमानों का परिचालन शुरू किया गया था। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

हवाई अड्डा प्राधिकरण ने यात्रियों को सलाह दी है कि वे अपनी उड़ान के बारे में वेबसाइट से जानकारी प्राप्त करने के बाद ही हवाईअड्डे के लिए निकलें। उसने कार पार्क भरा होने के कारण यात्रियों को सार्वजनिक वाहनों के इस्तेमाल की सलाह दी है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From world

Trending Now
Recommended