संजीवनी टुडे

मरियम नवाज की गिरफ्तारी के बाद बिलावल भुट्टो बोले- यह मोदी के खिलाफ कार्रवाई करने का समय, मगर...

संजीवनी टुडे 09-08-2019 13:07:20

पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज को नेशनल अकाउंटेबिलिटी ब्यूरो (एनएबी) ने कल गिरफ्तार कर लिया है। मरियम को कल चौधरी शुगर मिल्स केस में NAB के सामने हाजिर होने के लिए नोटिस भेजा गया था।


नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज को नेशनल अकाउंटेबिलिटी ब्यूरो (एनएबी) ने कल गिरफ्तार कर लिया है। मरियम को कल चौधरी शुगर मिल्स केस में NAB के सामने हाजिर होने के लिए नोटिस भेजा गया था। हालांकि मरियम ने नोटिस को नजरंदाज कर दिया और NAB के सामने हाजिर होने की बजाय अपने पिता से मिलने जेल पहुंच गईं। मरियम को लाहौर में स्थित कोट लखपत जेल के बाहर गिरफ्तार किया गया था। बतादें कि मरियम पर चौधरी शुगर मिल के जरिए मनी लॉन्ड्रिंग और गैर-कानूनी लेन-देन करने का आरोप है।

यह खबर भी पढ़े:पीएम मोदी के सम्बोधन ने जम्मू कश्मीर के लोगो की दी राहत, जानिए कश्मीरियों ने क्या कहा

पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के नेता बिलावल भुट्टो जरदारी ने कहा- यह मोदी के खिलाफ कार्रवाई करने का समय है। मगर हमारी सरकार विपक्ष को जेल में डालने का काम कर रही है। मरियम के चचेरे भाई यूसुफ अब्बास को भी गिरफ्तार किया गया है। पार्टी कार्यकर्ताओं ने इसके खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी किया।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

अजीजिया स्टील मिल भ्रष्टाचार मामले में पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और मरियम के पिता नवाज शरीफ लाहौर जेल में बंद हैं। उन्हें अदालत ने 7 वर्ष की सजा सुनाई है। शरीफ को हाल ही में सजा सुनाने वाले जज अरशद मलिक ने आरोप लगाया था कि मरियम ने उन्हें रिश्वत देने की कोशिश की थी।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From world

Trending Now
Recommended