संजीवनी टुडे

बिल्ली की हत्या करने पर महिला ने युवक को आरी से कई टुकड़ों में काट डाला

संजीवनी टुडे 18-10-2019 18:42:22

एक युवती ने अपने साथी को बिल्‍ली की हत्‍या करने पर बेहद भयानक तरीके से मोत के घाट उतार दिया। पुरुष साथी द्वारा बिल्ली की ह्त्या करने पर महिला इतनी गुस्सा हो गई साथी को हथौड़े और आरी का इस्‍तेमाल करते हुए शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर दिए।


किरोव। लोगों में पालतू जानवरों और पक्षियों को लेकर ख़ासा क्रेज हैं। इन पर लोग लाखों रुपये खर्च करते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसा ही मामले से अवगत करायेंगे जिसे जानकर आपको बेहद हैरानी होंगी। यह मामला रूस का हैं जहां एक युवती ने अपने साथी को बिल्‍ली की हत्‍या करने पर बेहद भयानक तरीके से मोत के घाट उतार दिया। पुरुष साथी द्वारा बिल्ली की ह्त्या करने पर महिला इतनी गुस्सा हो गई साथी को हथौड़े और आरी का इस्‍तेमाल करते हुए शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर दिए।

सूत्रों के मुताबिक़ यह घटना रूस के सेंट पीटर्सबर्ग प्रांत के किरोव जिले में हुई। पुलिस के मुताबिक़ यहां 41 साल की अनैस्‍तासिया नामक बेरोजगार महिला एक फ्लैट में रह रही थी। उसके फ्लैट में 39 साल का एक पुरुष साथी भी रहता था। पुलिस ने दावा किया है कि दोनों में झगड़ा होता था। महिला ने अपने फ्लैटमेट पर उसकी बिल्‍ली की हत्‍या का आरोप लगाया। 

यह खबर भी पढ़ें: दिवाली से पहले दिल्ली सरकार 50 लाख कर्मचारियों को देगी ये बड़ा तोहफा, जानिए

इसके बाद उसने पिछले दिनों फ्लैटमेट के सिर पर हथौड़ा मारकर उसकी हत्‍या कर दी। उसने उस पर कई बार वार किए। महिला ने आरी के इस्‍तेमाल से उसके शरीर के छोटू-छोटे टुकड़े किए। फिर इन टुकड़ों को पांच अलग-अलग पॉलीथीन में बंद किया। इसके बाद उन सभी पॉलीथीन को करीब 5 किमी दूर एक सुनसान जगह पर फेंक आई। 

पुलिस के अनुसार 5 किमी दूर फेंके गए फ्लैटमेट के शरीर के टुकड़ों को जलाने के लिए उसने कई बार यात्राएं कीं। उसने धीरे-धीरे उन सभी हिस्‍सों को मिट्टी में जला दिया। मामले का खुलासा तब हुआ जब अपने कुत्‍ते के साथ वहां टहल रहे एक व्‍यक्ति की नजर शव के अवशेषों पर पड़ी। उसने तुरंत पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर वहां से पुरुष के शरीर की हड्डी बरामद कीं। साथ ही आरोपी महिला को भी हिरासत में ले लिया। 

मात्र 13.21 लाख में अपने ख़ुद के मकान का सपना करें साकार, सांगानेर जयपुर में बना हुआ मकान कॉल - 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From world

Trending Now
Recommended