संजीवनी टुडे

तानाशाह किम जोंग की क्या है हकीकत जिसने उड़ा रखी है आधी दुनिया की नींद: जानिए

संजीवनी टुडे 13-11-2017 21:22:42

What is the dictator Kim Jongs reality that has left the half of the world sleep know

नई दिल्ली। अमेरिका लगातार किम जोंग का वह स्थान खोज रहा है जहाँ यह रहता है। अमेरिका का सीक्रेट प्लान है कि किसी भी तरह से किम को खोजकर उसको निशाना बनाया जाये लेकिन इस प्लान की खबर कैसे ही नार्थ कोरिया को लगी है तो उसके बाद की तस्वीरों ने आधी दुनिया की नींद ही उड़ा दी है। 

     

अमेरिका और दुश्मन देश इसलिए परेशान हैं क्योकि वह नार्थ कोरिया के तानाशाह की रियल लोकेशन अब पता ही नहीं कर पा रहे हैं. ऐसे में आधी दुनिया को यह कभी भी खत्म कर सकता है।  इन तस्वीरों की वजह से अमेरिका की नींद उड़ी हुई है। साथ ही साथ जापान और अमेरिका के साथ देश इस समय बुरी तरह से इसलिए घबराए हुए हैं क्योकि बंकर की ख़बरें अब सच साबित हो चुकी हैं।
यह भी पढ़े: वीडियो: एक पैर से विकलांग होने के बावजूद भी देखें इस शख्स की मेहनत, रह जाएंगे हैरान 


खबर है कि नार्थ कोरिया ने सबसे पहले अपने देश में कई सारे सीक्रेट बंकरों का निर्माण किया है। यह बंकर काफी सुरक्षित और खास है जहाँ किम लगातार सेना के साथ यहाँ से बात कर रहा है। 


इन बंकरों में सभी दुश्मन देशों के नक़्शे तैयार किये गये हैं। यहाँ से खुद किम जोंग अपनी मिसाइलों को बटन दबाकर अपने दुश्मन देशों पर बरसा सकेगा। 

यह भी पढ़े: वीडियो: छात्रा ने आत्महत्या के प्रयास से तालाब में लगाई झलांग फोटो 


दुश्मन देशों की बर्बादी का यह लाइव वीडियो भी यहाँ अपने सेटेलाइट के जरिये देख सकता है। यह बंकर कोई आम बनकर नहीं हैं इनके ऊपर अच्छे से अच्छे हमले भी बेअसर हो जायेंगे। 


 नार्थ कोरिया की महिला सैनिकों को खास ट्रेनिंग दी गयी है ताकि किसी भी आपात स्थिति में यह शहर में आम महिलाओं की तरह से रहे और यदि दुश्मन सेना आती है तो उनका खात्मा बड़े प्यार से करना इनको सीखाया गया है। 


किम जोंग ने अपनी सभी परमाणु हथियारों को तैयार कर लिया है खास बात यह है कि किम अपने सुरक्षित बंकर से ही इनका संचालन कर सकता है। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188 

More From world

loading...
Trending Now
Recommended