संजीवनी टुडे

राहुल के नेतृत्व में डूब रही है कांग्रेस, भविष्य अंधकारमय : विजय बहुगुणा

संजीवनी टुडे 18-10-2016 13:44:09

Congress is sinking under the leadership of the Rahul the future is dark Vijay Bahuguna

नई दिल्ली। कांग्रेस से बगावत कर बीजेपी में शामिल हुए विजय बहुगुणा ने बहन रीता बहुगुणा जोशी के बीजेपी में शामिल होने की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है। विजय बहुगुणा ने कहा कि वे एक-दूसरे की राजनीति में दखल नहीं देते लेकिन वे बहन को समझाएंगे कि कांग्रेस का भविष्य अंधकारमय है, राहुल के नेतृत्व में कांग्रेस डूब रही है।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

विजय बहुगुणा बोले कि वे आज रात अपनी बहन से मिलेंगे, उन्हें समझाएंगे कि कांग्रेस का भविष्य कैसे अंधेरे में है। आज सिर्फ भाजपा ही विकल्प है। उन्होंने आगे कहा, 'मैं तो जिस कांग्रेसी से मिलता हूं, ये बात कहता हूं।' बहुगुणा बोले कि उनकी और बहन की राजनीति अलग-अलग प्रदेशों में रही है। लेकिन वे दोनों एक-दूसरे की राजनीति में दखल नहीं देते हैं। उन्होंने अपनी बहन रीता बहुगुणा को बताया था कि किन हालात में उन्होंने कांग्रेस छोड़ कर बीजेपी ज्वाइन की है।

राहुल गांधी से नाराज विजय बहुगुणा बोले कि उनके और बहन के बीच मधुर संबंध हैं। उन्होंने कहा कि सोनिया के नेतृत्व में बैलेंस है, लेकिन राहुल बैलेंस नहीं रखते हैं, बल्कि खुद एक गुट का साथ देते दिखते हैं। ऐसे में पार्टी का बुरा हाल तो होना ही है। गौरतलब है कि इसी साल जून महीने में कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए थे। बहुगुणा के साथ उत्तराखंड के और 8 कांग्रेस के बागी विधायकों ने भी बीजेपी का हाथ थामा था।

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...

More From national

loading...
Trending Now
Recommended