संजीवनी टुडे

पहले की रेप पीड़िता से शादी फिर..25 हजार में बेची अपनी बच्ची !

संजीवनी टुडे 18-10-2016 18:46:29

The first rape victim to marry her daughter Firkk25 thousand sold

यूपी। एक महिला का रेप किया गया, जिसके बाद सामाजिक दबाव में आकर आरोपी के साथ पीड़िता की शादी करवा दी गई। अब आरोपी पति ने अपनी बच्ची को 25 हजार रुपये में बेच दिया है। पीड़िता ने एसएसपी से मामले की शिकायत करते हुए अपनी बच्ची को उसे वापस दिलवाने की गुहार लगाई है।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

यह चौंकाने वाला मामला यूपी के बरेली का है। 25 वर्षीय पीड़िता के मुताबिक, वह कड़ाई-बुनाई का काम किया करती थी। उसी दौरान वह शावेज नाम के एक कारोबारी के संपर्क में आई। काम के सिलसिले में शावेज का अक्सर पीड़िता के घर आना-जाना हो गया। शावेज ने पीड़िता को शादी का झासा दिया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। पीड़िता जब गर्भवती हो गई तो शावेज ने उसे मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी। सामाजिक दबाव में आकर शावेज की पीड़िता के साथ शादी करवा दी गई। पीड़िता का आरोप है कि शादी के बाद उसने एक बच्ची को जन्म दिया, जिसे शावेज ने एक निःसंतान दंपति को 25 हजार रुपये में बेच दिया।

जिसके बाद शावेज ने पीड़िता को तलाक दे दिया और शावेज पीड़िता पर किसी और से शादी का दबाव बनाने लगा। पीड़िता के मुताबिक, उसने इसी साल जून में प्रेमनगर पुलिस स्टेशन में शावेज के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। भारतीय दंड संहिता की धारा 376 के तहत आरोपी शावेज के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। पीड़िता की माने तो पुलिस कार्रवाई से बचने के लिए शावेज के परिवार ने उससे सुलह कर ली थी। पीड़िता ने अब इस मामले की शिकायत एसएसपी से की है और पीड़िता इस मामले की जांच करवाना चाहती है। साथ ही पीड़िता ने एसएसपी से अपनी बच्ची वापस पाने की गुहार लगाई है। फिलहाल एसएसपी के आदेश के बाद पुलिस एक बार फिर मामले की तफ्तीश कर रही है।

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...

 

More From national

loading...
Trending Now
Recommended