संजीवनी टुडे

प्रद्युम्न हत्याकांड: 16 वर्ष के छात्र को हत्या के आरोप में CBI ने किया गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 08-11-2017 22:21:29

नई दिल्ली। 8 नवंबर भाषा सनसनीखेज प्रद्युम्न हत्याकांड में सीबीआई ने गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल के ग्यारहवीं कक्षा के एक छात्र को पकड़ा लिया है। एजेंसी के मुताबिक स्कूल के दूसरी कक्षा के छात्र 7 वर्षीय प्रद्युम्न की आठ सितंबर को सुबह स्कूल में ही हत्या कर दी गई थी। उसका गला किसी धारदार हथियार से रेता गया था।

यह भी पढ़े: देखें वीडियो: कभी नहीं देखा होगा आपने समुद्र का ऐसा रूप

सीबीआई के एक प्रवक्ता ने बताया कि ग्याहरवीं कक्षा के छात्र को कल देर रात पकड़ा गया। उसने कथित तौर पर इस अपराध को अंजाम इसलिए दिया क्योंकि वह चाहता था कि पूर्वनिर्धारित पेरेंट्स-टीचर मीटिंग पीटीएम और परीक्षा टल जाए, अपराध में इस्तेमाल हुए हथियार को भी बरामद कर लिया गया है।

गुरुग्राम, प्रद्युम्न हत्याकांड, रेयान इंटरनेशनल स्कूल, छात्र, सीबीआई, Gurujram, Pradyumna killing case, Ryan International School, student, CBI

प्रवक्ता ने बताया, सीसीटीवी फुटेज, फॉरेंसिक और वैग्यानिक साक्ष्यों के आधार पर हम इस निष्कर्ष पर पहुंचे हैं, छात्र को पकड़ लिया गया है। वह हमारा मुख्य संदिग्ध है, मामले में आए इस मोड़ में लगभग 16 वर्ष के एक छात्र को स्कूल के भीतर अपने जूनियर की हत्या के आरोप में मंगलवार देर रात सीबीआई द्वारा पकड़ा गया। 

उस समय पुलिस ने इस हत्या के आरोप में स्कूल की एक बस के कंडक्टर अशोक कुमार को गिरफ्तार किया था। हालांकि सीबीआई को अशोक कुमार के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला है, निर्दयता से की गई हत्या के मामले में गुरुग्राम पुलिस उसे ही आरोपी मान रही थी। 

यह भी पढ़े: देखें वीडियो: इस लड़की के सेक्सी डांस को देखकर आप भी कहेंगे WOW

एजेंसी ने बताया कि उसे कल देर रात पकड़ा गया और उसके अभिभावकों को सूचित किया गया। जिस दिन यह घटना हुई उसी दिन गुरुग्राम पुलिस ने स्कूल के बस कंडक्टर अशोक कुमार को अपराध के संदेह में गिरफ्तार कर लिया था।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

Rochak News Web

More From crime

Trending Now