संजीवनी टुडे

रिपब्लिकन पार्टी के सीनेट उम्मीदवार पर नाबालिग से यौन दुर्व्यवहार का आरोप

संजीवनी टुडे 12-11-2017 02:33:57

Republican Party s Senate candidate blames minor for sexual abuse

वाशिंगटन। रिपब्लिकन पार्टी के सीनेट उम्मीदवार पर कथित रूप से एक 14 साल की किशोरी के साथ यौन दुर्व्यवहार के अरोप लगाया गया है लेकिन उसने आरोपों को‘‘खतरनाक और झूठ’’ बताया और कहा कि इससे छेड़छाड़ के वास्तविक पीडित प्रभावित होंगे ।

उम्मीदवार और पूर्व प्रांतीय न्यायाधीश रे मूर ने कहा कि वह कभी किसी यौन दुर्व्यवहार की घटना में संलिप्त नहीं थे ।

यह भी पढ़े: वीडियो : VIDEO : कार सहित बहे आयुष का शव 7 दिन बाद नाले में हुआ बरामद

सीनेट के महत्वपूर्ण चुनाव से कुछ हफ्ते पहले यह मामला प्रकाश में आया है । इस चुनाव में रिपब्लिकन पार्टी को उम्मीद है कि वह अपना बहुमत बरकरार रख पाएगी ।

चार महिलाओं ने ‘द वाशिंगटन पोस्ट ’ से आन रिकार्ड कहा कि जब वह 18 साल या उससे भी कम उम्र की थी तब मूर ने उनका पीछा किया था । उस दौरान मूर की उम्र 30 साल के आस पास थी और वह सहायक जिला अटार्नी के तौर पर काम कर रहे थे।

अखबार के अनुसार 53 वर्षीय लीग कार्फमैन ने कहा कि जब वह 14 साल की थी तो मूर उसे अलबामा में गाड्सडेन के निकट वन में स्थित अपने घर में ले गएऔर वहां उनके साथ यौन दुर्व्यवहार किया था ।

यह भी पढ़े: वीडियो: एक पैर से विकलांग होने के बावजूद भी देखें इस शख्स की मेहनत, रह जाएंगे हैरान

पीडिता ने अखबार को बताया, ‘‘मैं इसके लिए तैयार नहीं थी ।’’ लेकिन मूर ने कल एक बयान जारी कहा, ‘‘मैं कभी भी इस तरह की किसी घटना में शामिल नहीं था ।’’ उन्होंने आरोप लगाने वालों को भी आडे हाथों लेते हुए कहा, ‘‘मुझे नहीं समझ आ रहा कि ये लोग किस मंशा से इस तरह का खतरनाक झूठ बोल रही हैं ।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From world

loading...
Trending Now
Recommended