संजीवनी टुडे

IAS अफसर को ब्लैकमेल करती ये एक्ट्रेस, रिश्वत लेते रंगे हाथो गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 04-11-2017 21:57:23

These actresses blackmailing the IAS officer taking the bribe

मुंबई। महाराष्ट्र में एक आईएएस अधिकारी से 7करोड़ रुपए ठगने की कोशिश में लगे एक जासूस और उसकी एक्ट्रेस पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह आईएएस अधिकारी भ्रष्टाचार के आरोपों के बाद बाद छुट्टी पर भेज दिया गया था। खबरों के अनुसार दोनों आरोपी आईएएस अधिकारी राधेश्याम मोपलवार को उनकी ऑडियो क्लिप लीक करने की धमकी देकर 7 करोड़ रुपए की मांग कर रहे थे। अधिकारी ने उन्हें 1 करोड़ देने के लिए बुलाया और इसी दौरान ठाणे पुलिस की रंगदारी रोधी इकाई ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़े: इस युवक की ट्रेफिक पुलिस ने जमकर की पिटाई, देखे वीडियो
पुलिस के मुताबिक, मोपलवार को दो दिन पहले मांगले दंपति ने क्लिप के जरिए ब्लैकमेलिंग कर मुंबई के मशहूर जे डब्ल्यू मैरियट में मिलने बुलाया था। यहां श्रद्धा और सतीश मांगले ने उससे क्लिप के बदले 7 करोड़ रुपए की मांग की। इसके बाद पुलिस ने जाल बिछाया और एक करोड़ रुपए लेते हुए सतीश और उसकी पत्नी श्रद्धा मांगले को अरेस्ट किया। बताया जा रहा है कि सतीश मांगले प्राइवेट डिटेक्टिव का काम करता है। उसकी मुलाकात मोपलवार से उनके तलाक के दौरान हुई थी। उस वक्त मांगले ने उनकी आवाज को रिकॉर्ड कर नकली ऑडियो टेप बनाई।

यह भी पढ़े: VIDEO : शाहपुरा हादसे में मृतकों की संख्या बढ़कर 14 हुई, कई लोग गंभीर रूप से घायल


एक सीनियर पुलिस अफसर के मुताबिक, मांगले का लंबा क्रिमिनल रिकॉर्ड है। वह अरुण गवली गैंग के साथ काम करता था। यही नहीं उसके खिलाफ रेप केस भी दर्ज है। बता दें कि भ्रष्टाचार के आरोप लगने के बाद से आईएएस अफसर राधेश्याम मोपलवार को एमएसआरटीसी के पद से हटाया हुआ है। महाराष्ट्र सरकार की कमिटी उन पर लगे आरोपों की जांच कर रही है।

 

 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

 

More From national

loading...
Trending Now
Recommended