संजीवनी टुडे

किंग खान की फिल्म 'रईस' की रिलीज को लेकर मिली धमकी, कहा- रिलीज नहीं होने देंगे फिल्म

संजीवनी टुडे 12-01-2017 15:26:26

King Khans  rich with the release of the threats said the film will not release

मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ की फिल्म 'रईस' रिलीज़ के लिये तैयार है। एक तरफ जब किंग ख़ान, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी समेत पूरी स्टार कास्ट फ़िल्म के प्रमोशन में लगी है तो वहीं दूसरी तरफ फ़िल्म के रिलीज पर रोकने की धमकी से माहौल गरम हो चला है। शिव सेना की छत्तीसगढ़ युनिट ने एक खत लिखकर फ़िल्म की रिलीज़ को रोकने की बात की है। खत में साफ साफ धमकी दी गई है कि अगर छत्तीसगढ़ के किसी भी जिले में एक देशद्रोही की फ़िल्म रिलीज़ होती है तो फिर इसकी जवाबदारी सरकार और प्रशासन की होगी। 

 
 

 

फ़िल्म डिस्ट्रीब्यूटर अक्षय राठी ने इस मामले में ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर कर उद्धव ठाकरे, आदित्य ठाकरे से ये सवाल किया कि क्या वो इस खत के बारे में जानते हैं और क्या वो शिव सेना की तरफ से इसकी ज़िम्मेदारी लेते हैं? इसके अलावा उन्होंने छत्तीसगढ़ सरकार और प्रशासन को भी इस बारे में आगाह करते हुए निवेदन किया कि ये ध्यान रखा जाए कि ऱईस की स्क्रीनिंग के दौरान किसी को किसी भी तरह की कोई दिक्कत ना हो और ना ही शहर की शांति व्यवस्था बिगड़े। इसके बाद अक्षय ने शाह रुख़ ख़ान फैन्स को कहा कि इस मामले को ज़्यादा से ज़्यादा सबके सामने लाया जाए ताकि फ़िल्म पर इस तरह की धमकी का असर ना पड़े। 

गौरतलब है की शाहरुख़ की फिल्म ‘रईस’ का पहले भी विरोध किया गया था जिसके कारण शाहरुख़ खान ने कुछ दिन पहले महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के राज ठाकरे से इस मामले पर मुलाकात की थी की उनकी  फिल्म ‘रईस’ शांतिपूर्वक तऱीके से रिलीज हो।


शाहरुख़ की फिल्म ‘रईस’ को लेकर फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगो को धमकी भरे खत मिल रहे हैं। जिसमे फिल्म का विरोध करने की बात कही जा रही हैं। अब ये तो फिल्म के रिलीज होने पर ही पता चलेगा की फिल्म का कितना विरोध होता है और फिल्म के विरोध में मिल रही धमकियों की खबरों में कितनी सच्चाई हैं। 'रईस' 25 जनवरी को रिलीज़ हो रही है।

यह भी पढ़े : टेम्पो ड्राइवर 1 महीने से कर रहा था छेड़खानी, फिर एक दिन अपने घर ले जाकर...

यह भी पढ़े : यहां मिलता है रस्ते का माल सस्ते में... देखे : photos

यह भी पढ़े : माँ के बाहर निकलते ही, पिता बंद कमरे में नाबालिग बेटी के साथ करता था यह...

यह भी पढ़े : भगाकर ले आया था जीजा अपने साले की पत्नी, रोड पर छिड़ा खूनी संघर्ष... देखे : photos

 

More From entertainment

loading...
Trending Now
Recommended