संजीवनी टुडे

विमान हादसे के बाद कोलंबियाई क्लब ने कहा ब्राजील टीम को मिले खिताब

संजीवनी टुडे 30-11-2016 09:36:44

After the crash said the Brazilian team at Colombian club title

नई दिल्ली। कोलंबियाई क्लब एटलेटिको नेशनल ने फुटबॉल अधिकारियों से कोपा सुडामेरिकाना खिताब अपनी प्रतिद्वंद्वी ब्राजीली टीम शापेकोएन्से को सौंपने की अपील की जिसके कई खिलाड़ी आज विमान दुर्घटना में मारे गये। एटलेटिको नेशनल की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि कोपा सुडामेरिकाना खिताब शापेकोएन्से फुटबाल संघ को खिलाड़ियों की मौत के रूप में हुए भारी नुकसान के लिए मानद ट्रॉफी के रूप में सौंप देना चाहिए।

आज ब्राजील की एक फर्स्ट डिवीजन फुटबॉल टीम समेत 81 लोगों को लेकर मेडलिन अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे जा रहा एक चार्टर्ड विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। फुटबॉल टीम एक क्षेत्रीय टूर्नामेंट का फाइनल खेलने कोलंबिया जा रही थी। इस हादसे में 76 लोगों की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक जो 5 लोग इस हादसे में जिंदा बचे हैं, उनमें फुटबॉल टीम के तीन खिलाड़ी भी शामिल हैं। 

टीम को कल एटलेटिको नेशनल के खिलाफ दो चरण का कोपा सुडामेरिकाना फाइनल का पहला चरण खेलना था। विमान में 72 यात्री और चालक दल के नौ सदस्य शामिल थे। स्थानीय रेडियो ने कहा कि इसी विमान से अर्जेंटीना की राष्ट्रीय टीम इस महीने की शुरूआत में एक मैच के लिये ब्राजील आई थी।

 

यह भी पढ़े:1 करोड़ में नीलम हुई ये 8 लाइन की कविता, 74 साल पहले लिखी गयी

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े: चीन की विष कन्‍याएं ISIS और ब्रिटेन के लिए बन रही खतरा ...जानिए कौन है ये

यह भी पढ़े: ये है दुनिया के सबसे पेचीदा 21 तथ्य जिनका जानना बेहद जरुरी... पढ़े एक बार

 

 

 

More From sports

loading...
Trending Now
Recommended