संजीवनी टुडे

वीडियो: ABVP के कार्यकर्ताओं ने हैदराबाद कॉलेज में की गुंडागर्दी, 6 कार्यकर्ता हिरासत में

संजीवनी टुडे 06-11-2017 22:39:43

नई दिल्ली। हैदराबाद के एक कॉलेज में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) के कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी सामने आई है। उन्होंने गुरुवार यानि 2 नवंबर को कॉलेज में घुसकर जमकर तोड़फोड़ की और  भयंकर उत्पात मचाया, उन्होंने कॉलेज के क्लासरूम्स में जाकर खूब बवाल काटा, कुर्सी-मेजों को फेंका और संपत्ति को काफी नुकसान पहुंचाया।

यह भी पढ़े: VIDEO: रूह कांप जाने वाली ठण्ड में इन्होने रचा ली शादी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शहर के नारायणा कॉलेज की प्रिंसिपल श्री लता के सुसाइड को लेकर हंगामा करते हुए एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने कॉलेज में तोड़फोड़ की। एबीवीपी का आरोप है कि कॉलेज के डीजीएम महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करते हैं, काफी समय से महिलाएं इन सब से परेशान थी और इन्हीं वजह से कॉलेज की प्रिंसिपल श्री लता ने आत्महत्या कर ली। 

वहीं एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने डीजीएम के गिरफ्तारी की मांग की है। एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने यह विरोध एक ऑडियो क्लिप वायरल होने के बाद जताया। गौरतलब है कि, 2 साल पहले कॉलेज की प्रिंसिपल की आत्महत्या मामले में यहां के छात्रों के बीच एक ऑडियो क्लिप वायरल हुई थी। 

यह भी पढ़े: VIDEO: 2 लड़कियों ने कार में किया ऐसा गन्दा काम, जिसे देख उड़ जायेगे आपके होश!

ख़बरों के मुताबिक, क्लिप से पता लग रहा है कि प्राचार्य ने अपने वरिष्ठ जयसिम्हा रेड्डी के उत्पीड़न से तंग आकर आत्महत्या की थी। घटना से पहले उसने वरिष्ठ सहयोगी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। वहीं पुलिस ने कॉलेज में तोड़फोड़ और हंगामा करने वाले एबीवीपी के 6 कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया है। साथ ही हिरासत में लिए गए कार्यकर्ताओं के खिलाफ केस दर्ज करने की बात भी कही है।

WHATCH VIDEO

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

Rochak News Web

More From crime

Trending Now
Recommended